close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुकान बंद करके व्यापारी लौट रहा था घर, पीछे से आए 2 बाइक सवार, निकाली बंदूक और फिर...

 दिल्ली के ज्योतिनगर इलाके में एक व्यापारी की उसके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

दुकान बंद करके व्यापारी लौट रहा था घर, पीछे से आए 2 बाइक सवार, निकाली बंदूक और फिर...
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली: दिल्ली के ज्योतिनगर इलाके में एक व्यापारी की उसके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला सोमवार रात करीब 9 बजे का है जब राजुल गुप्ता अपने इलेक्ट्रॉनिक्स के शो रूम को बंद कर अपने घर लौट रहे थे.वो भी घर के दरवाजे पर पहुंचे ही थे कि तभी लोगो ने बताया कि, बाइक और स्कूटी सवार दो बदमाश आते है और राजुल पर फायरिंग कर देते है. घर के बाहर चिल्लाने की आवाज़ आती है घर वाले बाहर आते है और देखते है कि राजुल नीचे गिर हुए हैं..घरवाले तुरंत अस्पताल ले जाते है.

शुरुआत में घरवालों को पता भी नहीं चलता है कि राजुल को गोली मारी गई है क्योंकि घटनास्थल पर कोई खून का निशान ही नहीं मिला था. अस्पताल से ही दिल्ली पुलिस को जानकारी तकरीबन 11 बजे दी गई. घरवालों के आरोप है कि राजुल की हत्या लूट के मकसद से की गई है क्योंकि जिस समय वह घर लौट रहे थे उनके पास एक बैग था.

हालांकि पुलिस का कहना है कि बैग वही से मिल गया है. हालांकि परिवार का आरोप है कि, मौक से सोने की चेन जरुर गायब है.  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस का कहना है की तमाम पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है.