Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

दिल्ली: राजौरी गार्डन मार्केट में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

पुलिस को रात में करीब 12 बजे आग लगने की सूचना मिली. 

दिल्ली: राजौरी गार्डन मार्केट में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) में मार्किट में कपड़े के एक शोरूम (showroom) में भीषण आग लगी गई. आग (fire) में लाखों का माल जलकर राख हो गया.  पुलिस को रात में करीब 12 बजे आग लगने की सूचना मिली. दमकल विभाग (Fire brigade) की सात गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया. 

बता दें पिछले कई दिनों में दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. इससे पहले गुरुवार को  मानसरोवर पार्क स्थित डीडीए पार्किंग में खड़े वाहनों में आग लगने कई गाड़ियां जलकर राख हो गईं. 

आग की चपेट में 16 कारें, 9 बाइक, और 3 स्कूटी आ गए. आग पर काबू पाने के लिए कुल 6 फायर टेंडर को मौके पर भेजा गया.  उत्तर पूर्वी दिल्ली में हफ्ते भर में किसी पार्किंग स्थल में आग लगने का यह दूसरा मामला था. इससे पहले 16 जनवरी को विवेक विहार इलाके में 14 कारें आग में जल गई थीं. 

बता दें पिछले कई दिनों में दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. सोमवार (20 जनवरी) को दिल्ली (Delhi) के राजपुर रोड के सिविल्स लाइन्स में परिवहन विभाग के मुख्यालय में सोमवार सुबह आग लगा गई थी.  इससे पहले 11 जनवरी को लॉरेंस रोड की जूता फैक्ट्री में आग लग गई थी.