दिल्‍ली : शादी से घर लौट रहे शख्‍स की रोडरेज में गोली मारकर हत्या

इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्‍ली : शादी से घर लौट रहे शख्‍स की रोडरेज में गोली मारकर हत्या
दिल्‍ली के भलस्वा फ्लाईओवर पर रोडरेज में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : राजधानी में बीती सोमवार रात को बाहरी दिल्‍ली के भलस्वा फ्लाईओवर पर रोडरेज में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार, भलस्वा में रोडरेज की इस घटना में मारा गया शख्‍स एक विवाह समारोह से वापस अपने घर लौट रहा था.इस घटना में मारे गए शख्‍स की पहचान विनोद मेहरा के रूप में हुई है, जोकि देर रात एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे. जब वह भलस्‍वा फ्लाईओवर पर पहुंचे तो एक कार में सवार दो लोगों से उनकी साइड ना दिए जाने को लेकर बहस हो गई. उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि विनोद की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

जिस वक्त विनोद मेहरा गाड़ी से वापस लौट रहे थे, उस वक्त उनका एक 15 वर्षीय भतीजा भी उनके साथ मौजूद था. विनोद मेहरा ईस्ट दिल्ली के गीता कॉलोनी के निवासी बताए जा रहे हैं. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में पुलिस विनोद के भतीजे से पूछताछ कर रही है, क्योंकि वह इस वारदात का एकमात्र चश्मदीद है.

 

 

उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले बीते वर्ष दिल्‍ली में हुई रोडरेज की एक घटना में लाहौरी गेट इलाके में तीन युवकों ने न सिर्फ एक कारोबारी की जमकर पिटाई की थी, बल्कि दांतों से चबाकर बेरहमी से उसकी नाक तक काटकर अलग कर दी थी. पीड़ित शख्स कुछ महीने बाद ही शादी होने वाली थी. पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों धीरज, विपिन मेहरा और विशाल पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद कोर्ट से उन्हें जमानत भी मिल गई थी.