close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उधार वापस मांगने पर एक व्यक्ति की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कापासहेड़ा के रहने वाले यादव ने अपने कृत्य पर पर्दा डालने के लिए 21 मार्च को पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को फोन किया.

उधार वापस मांगने पर एक व्यक्ति की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने उधार वापस मांगने पर एक शख्स की हत्या करने के आरोप में 26 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में भोज नारायणन की हत्या के आरोप में नितिन यादव को गिरफ्तार किया गया है. उसने एक नाबालिग की मदद से अपराध को कथित रूप से अंजाम दिया. पुलिस ने नाबालिग को भी पकड़ लिया है.

उन्होंने बताया कि कापासहेड़ा के रहने वाले यादव ने अपने कृत्य पर पर्दा डालने के लिए 21 मार्च को पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को फोन किया. पुलिस ने बताया कि उसने पीसीआर को सूचित किया कि वह सड़क पर पड़े एक व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहा है.

उन्होंने बताया कि उसके बयान की जांच की गई, लेकिन कोई भी चश्मदीद सामने नहीं आया. पुलिस ने एक बयान में बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति से फिर से संपर्क किया गया. उसने बताया कि वह घायल व्यक्ति को जानता था और उसने उसे द्वारका के एक अस्पताल में भर्ती कराया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

पुलिस के मुताबिक, यादव के बयान में कई विसंगतियां थीं. उन्होंने बताया कि यादव ने मामले में अपनी संलिप्तता कबूल ली और बताया कि उसने एक नाबालिग की मदद से उसका कत्ल किया है. आरोपी ने बताया कि उसने लोहे की छड़ से पीड़ित को पीटा था.

पुलिस ने बताया कि यादव ने मृतक से 30,000 रुपये उधार लिए थे. जब नारायणन ने अपना पैसा वापस मांगा तो आरोपी ने उसकी कथित रूप से हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि यादव की सूचना पर नाबालिग को पकड़ लिया गया है.