close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: बदमाशों ने कार सवार महिला का गोली मारकर किया मर्डर, सामने आया घटना का VIDEO

बाइक सवार बदमाश आये और काफी नजदीक से महिला के सिर पर एक गोली मारी.

दिल्ली: बदमाशों ने कार सवार महिला का गोली मारकर किया मर्डर, सामने आया घटना का VIDEO
बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारने के दौरान महिला अपनी कार में ही बैठी थी.

नई दिल्ली: दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में मैक्स हॉस्पिटल के पास एक कार सवार महिला की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घायल को नजदीकी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पीड़िता की पहचान उषा (59) के तौर पर हुई है.

मृतक महिला के घरवालों के मुताबिक, उषा शनिवार सुबह अपने पति के साथ जगतपुरी स्थित अपने घर से पटपड़गंज के मैक्स हॉस्पिटल के लिए निकली थीं. उनके पति का डायलिसिस होना था, लेकिन मधु विहार इलाके में शनि मंदिर के पास उनके पति ने मंदिर जाने की इच्छा जाहिर की. इसके बाद उषा के पति अंदर मंदिर में चले गए , जबकि उषा अपनी आई-10 कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी थीं, तब सुबह के करीब 7:30 बजे थे. इसी बीच, बाइक सवार बदमाश आये और काफी नजदीक से महिला के सिर पर एक गोली मारी और तुरंत फरार हो गए. गोली की आवाज़ सुनते ही उषा के पति मंदिर से बाहर आये और जब पत्नी को लहूलुहान हालात में देखा तो आसपास के लोगों से मदद की गुहार लगाई, लेकिन ऊषा के घरवालों का कहना है कि किसी ने ये कहते हुए मदद करने से मना कर दिया कि ये पुलिस केस है.

लूटपाट का मामला नहीं
पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में यह मामला लूटपाट का नहीं लगता, क्योंकि उषा ने जो गहने पहने थे वो नहीं लूटे गए हैं. हालांकि पुलिस लूटपाट समेत कई एंगल से इस मामले की जांच चल रही है.

किसी से दुश्मनी नहीं
वहीं, ऊषा के घरवालों के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. उधर, पुलिस हत्या का केस दर्ज कर कातिलों का सुराग तलाशने में जुट गई है.