दिल्ली चुनाव: अमित शाह की रैली में एक युवक की पिटाई, CAA का कर रहा था विरोध

पुलिस के मुताबिक यह शख्स दिल्ली विश्वविद्यालय से स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग का छात्र है. 

दिल्ली चुनाव: अमित शाह की रैली में एक युवक की पिटाई, CAA का कर रहा था विरोध
(फोटो साभार: @BJP4Delhi)

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की दिल्ली में रैली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वाले एक युवक को लोगों ने पीट दिया. अमित शाह रविवार को दिल्ली के बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक सीएए को वापस करने की मांग करना लगा तो आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया.

अमित शाह ने मंच से सुरक्षा अधिकारियों से उसे सुरक्षित निकालने की अपील की.  पुलिस के मुताबिक यह शख्स दिल्ली विश्वविद्यालय से स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग का छात्र है. वह संगम विहार का रहने वाला है. प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे उसके परिवार को सौंप दिया गया. किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

बाबरपुर में ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा.  अमित शाह ने कहा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीएए लेकर आए लेकिन राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही हैं. दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं. ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है.

VIDEO...

इसी दौरान रैली में भीड़ के पीछे खड़े एक युवक  ने सीएए वापस लेने की मांग करने लगा. इसी बीच भीड़ में कुछ लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी.