AAP के कार्यकर्ताओं पर स्वराज अभियान के पोस्टर फाड़ने का आरोप

योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के नेतृत्व वाले संगठन स्वराज अभियान ने रविवार को 'आप' पर दिल्ली नगर निगम उपचुनाव के मद्देनजर चुनाव में खड़े संगठन के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए वाडरें में लगाए गए पोस्टरों को फाड़ने का आरोप लगाया। संगठन ने आरोप लगाया कि आप के कार्यकर्ता स्वराज अभियान के पोस्टरों, बैनरों और अन्य प्रचार सामग्री को नुकसान पहुंचा रहे हैं, उन्हें हटा रहे हैं या फाड़ रहे हैं। स्वराज अभियान ने एक बयान में कहा, ‘कल रात वजीरपुर के वार्ड 67 में जब एक कार्यकर्ता और एक विक्रेता ने स्वराज अभियान का बैनर लिया हुआ था तभी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का एक समूह वहां पहुंचा और उन्होंने उन्हें धमकी दी। बाद में वे एक कार में पहुंचे और प्रचार सामग्री को छीनने के बाद वहां से फरार हो गए।

AAP के कार्यकर्ताओं पर स्वराज अभियान के पोस्टर फाड़ने का आरोप

नई दिल्ली: योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के नेतृत्व वाले संगठन स्वराज अभियान ने रविवार को 'आप' पर दिल्ली नगर निगम उपचुनाव के मद्देनजर चुनाव में खड़े संगठन के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए वाडरें में लगाए गए पोस्टरों को फाड़ने का आरोप लगाया। संगठन ने आरोप लगाया कि आप के कार्यकर्ता स्वराज अभियान के पोस्टरों, बैनरों और अन्य प्रचार सामग्री को नुकसान पहुंचा रहे हैं, उन्हें हटा रहे हैं या फाड़ रहे हैं। स्वराज अभियान ने एक बयान में कहा, ‘कल रात वजीरपुर के वार्ड 67 में जब एक कार्यकर्ता और एक विक्रेता ने स्वराज अभियान का बैनर लिया हुआ था तभी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का एक समूह वहां पहुंचा और उन्होंने उन्हें धमकी दी। बाद में वे एक कार में पहुंचे और प्रचार सामग्री को छीनने के बाद वहां से फरार हो गए।

उसी वक्त वार्ड के अन्य हिस्सों में उपचुनाव को लेकर लगाए गए बैनर और होर्डिंग फटे हुए पाए गए।’ संगठन ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में आप विधायक और एमसीडी चुनाव के लिए स्थानीय प्रत्याशी के खिलाफ केशवपुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बहरहाल, संपर्क करने पर आप प्रवक्ता दीपक वाजपेयी ने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने ट्विटर पर फाड़े गए बैनरों की तस्वीर भी पोस्ट की है।