close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'देखो वह सेना पर उंगली उठा रहा है' ,आप ने इस कार्टून के जरिए पीएम मोदी पर किया हमला

आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री पर खुल कर हमला बोला है. पार्टी की ओर से एक कार्टून के जरिए राफेल लड़ाकू जहाजों की खरीद में घोटाले के आरोप लगाए गए हैं.

'देखो वह सेना पर उंगली उठा रहा है' ,आप ने इस कार्टून के जरिए पीएम मोदी पर किया हमला
आम आदमी पार्टी ने कार्टून जारी कर प्रधानमंत्री पर बोला हमला (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री पर खुल कर हमला बोला है. पार्टी की ओर से एक कार्टून के जरिए राफेल लड़ाकू जहाजों की खरीद में घोटाले के आरोप लगाए गए हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी भी इस मुद्दे पर पिछले कुछ दिनों से सड़कों पर आंदोलन कर रही है.

आम आदमी पार्टी ने कार्टून के जरिए राफेल का मुद्दा उठाया
आम आदमी पार्टी की ओर से जारी इस कार्टून में पार्टी की ओर से आरोप लगाया गया है कि प्रधानमंत्री राफेल जहाजों की खरीद में हुए घोटाले को वायु सेना के पीछे खड़े हो कर छुपा रहे हैं. वहीं आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल लगातार इस मुद्दे को उठा रहे हैं. पार्टी की ओर से जारी किए गए इस कार्टून के साथ लिखा गया है कि आप देश को गुमराह कीजिए, हम इस प्रश्न पर अड़े रहेंगे: राफेल की दलाली का पैसा आखिर किसकी जेब मे गया ?

पहले भी बोला है प्रधानमंत्री पर हमला
आम आदमी पार्टी पिछले कुछ समय से लगातार प्रधानमंत्री पर कार्टून व अंन्य मंचों के जरिए हमला बोल रही है. कुछ दिनों पहले दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि प्रधानमंत्री जी से कोई भी काम पूछो की क्यों नहीं हो रहा तो वो कह देते हैं कांग्रेस ने या नेहरू जी ने नहीं करने दिया. आम आदमी पार्टी की ओर से कुछ दिन पूर्व एक कार्टून में टीशर्ट को लटका हुआ दिखाया गया है. इस टीशर्ट के जरिए प्रधानमंत्री के 56 इंच के सीने वाले बयान पर तंज कसा गया था. टीशर्म में रुपये का निशान बना है जो लगातार गिर रहा है. ट्वीट में लिखा गया है 'ना हो पाएगा'. गौतरलब है कि पिछले कुछ समय से रुपया डॉलर के मुकाबले लगातार कमजोर हो रहा है. बुधवार को रुपये की कीमत डॉलर के मुकाबले 72.91 रुपये तक पहुंच गई. ये अब तक की रुपये की सबसे कम कीमत है. गौरतलब है कि मंगलवार को ये खबर आई थी कि रुपये की कीमत को ले कर वित्त मंत्रालय भी भारतीय रिजर्व बैंक के संपर्क में है.