'महज 50 दिन में ही वीआईपी बन गई आम आदमी पार्टी'
Advertisement

'महज 50 दिन में ही वीआईपी बन गई आम आदमी पार्टी'

कांग्रेस ने भ्रष्टाचार निरोधी हेल्पलाइन शुरू करने के लिए आप नीत दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में कार्यक्रम स्थल पर वीआईपी बोर्ड लगाए जाने की आलोचना की। पार्टी ने कहा कि 50 दिन में आम आदमी वीआईपी बन गया है।

'महज 50 दिन में ही वीआईपी बन गई आम आदमी पार्टी'

नई दिल्ली : कांग्रेस ने भ्रष्टाचार निरोधी हेल्पलाइन शुरू करने के लिए आप नीत दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में कार्यक्रम स्थल पर वीआईपी बोर्ड लगाए जाने की आलोचना की। पार्टी ने कहा कि 50 दिन में आम आदमी वीआईपी बन गया है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने तालकटोरा स्टेडियम के बाहर वीआईपी पार्किंग और वीवीआईपी बोर्ड की तस्वीरें पोस्ट कीं जहां आप प्रमुख और दिल्ली प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने भ्रष्टाचार निरोधी हेल्पलाइन शुरू की। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि अभी-अभी तालकटोरा स्टेडियम के पास से गुजरा। तस्वीरों को देखें। कैसे सिर्फ 50 दिन में आम आदमी पार्टी वीआईपी और वीवीआईपी बन गई। आम आदमी पार्टी सदस्यों पर ‘वीआईपी परंपरा’ का पालन करने के लिए उनकी आलोचना करते हुए माकन ने कहा कि मैं तालकटोरा स्टेडियम के पास से गुजर रहा था, जब मैंने आयोजन स्थल के बाहर वीआईपी बोर्ड देखा। मैं आगे बढ़ा और एक वीवीआईपी साइन बोर्ड देखा।

 

सिर्फ 50 दिन में आम आदमी वीआईपी बन गया है। उन्होंने कहा कि इसी पार्टी ने कहा था कि हम वीआईपी संस्कृति समाप्त करें और अब वीआईपी बोर्ड लगाकर खुद प्रवेश कर रहे हैं। कार्यक्रम में दिल्ली के सभी मंत्रियों, आप विधायकों और सरकार के वरिष्ठ कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

Trending news