AAP का ट्विटर वार, किरण और शाजिया के ट्वीटों को किया रीट्वीट

आम आदमी पार्टी ने भाजपा में शामिल हुई किरण बेदी और शाजिया इल्मी के खिलाफ ट्विटर युद्ध छेड़ दिया है । ‘आप’ किरण और शाजिया के पुराने ट्वीटों को फिर से ट्वीट कर रही है ।

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने भाजपा में शामिल हुई किरण बेदी और शाजिया इल्मी के खिलाफ ट्विटर युद्ध छेड़ दिया है । ‘आप’ किरण और शाजिया के पुराने ट्वीटों को फिर से ट्वीट कर रही है ।

‘आप’ प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शाजिया के 21 नवंबर 2013 के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन पर परोक्ष रूप से हमला किया । इस ट्वीट में शाजिया ने ‘आप’ नेता के तौर पर लिखा था, ‘पाखंड, तुम्हारा नाम भाजपा है ।’’ उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को फंडिंग के मुद्दे पर घेरते हुए यह ट्वीट किया था ।

‘आप’ के संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास ने किरण बेदी के ऐसे आधा दर्जन से ज्यादा ट्वीट डाले जिनमें उन्होंने कांग्रेस, भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपनी राय जाहिर की थी । ये ट्वीट किरण ने 2010 में किए थे।

किरण ने 16 मार्च 2013 को एक ट्वीट किया था, ‘एक दिन नमो (नरेंद्र मोदी) को दंगों में हुए जनसंहार के बारे में स्पष्ट रूप से बताना होगा ।’ ट्विटर पर किरण बेदी और शाजिया इल्मी से ही जुड़े ज्यादातर ट्वीट हो रहे थे । कुमार के ट्वीटों के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि वह उनसे बात करेंगे ।

शाजिया ने कहा, ‘हमारे पुराने ट्वीट रीट्वीट किए जा रहे हैं । उस वक्त मैं केजरीवाल को नेता मानती थी । पार्टी से अलग होने के पीछे मेरी अपनी वजहें थी । अब मुझे मोदी में एक नई रोशनी नजर आ रही है ।’ दिल्ली का पिछला विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव ‘आप’ के टिकट पर लड़कर हार का सामना कर चुकी शाजिया आज भाजपा में शामिल हो गईं जबकि टीम अन्ना की सदस्य रहीं किरण बेदी कल ही भाजपा में शामिल हुई थीं ।