close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

AAP नेताओं ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर गृह मंत्री को सौंपा ज्ञापन

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाया था, मगर जिस तरह से दिल्ली में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है, वह चिंताजनक है.

AAP नेताओं ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर गृह मंत्री को सौंपा ज्ञापन
फोटो ANI

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान आप नेताओं ने दिल्ली की कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन भी सौंपा. आप विधायक संजय सिंह ने कहा, "हमने आज गृह मंत्री से मुलाकात की. हमने उनसे दिल्ली पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री की उनके अधिकारियों के साथ एक बैठक कराने का अनुरोध किया, ताकि पूरी स्थिति की पड़ताल की जा सके. इसके बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था में सुधार के लिए आवश्यक कदम उठाए जा सकते हैं."

सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी दिल्ली की कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाया था, मगर जिस तरह से दिल्ली में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है, वह चिंताजनक है. उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की हत्या की जा रही है और सड़कों पर गोलियां चलाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ेंः दिल्लीः डिफेंस कॉलोनी में बदमाशों ने लूट के इरादे से की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

सिंह ने कहा, "चौबीस घंटों में नौ हत्याएं हुई हैं. एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. चेन-स्नैचिंग के मामले लगभग रोज दर्ज किए जा रहे हैं." आप के एक अन्य विधायक सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन सौंपा है.