AAP देशभर में चलाएगी विस्तार अभियान, गोपाल राय ने राज्य प्रभारियों के साथ की मीटिंग

अपने राज्य में 'Join AAP' कैम्पेन से जुड़ने के लिए 9871010101 पर मिस्ड कॉल करें कैंपेन चलाएंगी.

AAP देशभर में चलाएगी विस्तार अभियान, गोपाल राय ने राज्य प्रभारियों के साथ की मीटिंग
आम आदमी पार्टी राष्ट्र निर्माण कैंपेन के तहत पार्टी से जुड़ने के लिए देश भर में चलाएगी विस्तार अभियान.

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी राष्ट्र निर्माण कैम्पेन को देश भर में चलाने का फैसला लिया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री गोपाल राय ने सभी राज्य ऑफिस बियरर और प्रभारियों के साथ मुख्यमंत्री आवास पर बैठक की. इस बैठक में उन्होंने ने भविष्य के प्लान पर चर्चा की. अब सभी राज्यों के प्रभारी अपने राज्यों में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. सभी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के लेता पोस्टर लगाएंगे, जिसमे राष्ट्र निर्माण कैम्पेन से जुड़ने के लिए जारी मोबाइल नंबर 9871010101 होगा, जिस पर लोग कॉल कर अभियान से जुड़ सकेंगे. पोस्टर में नेताओं की फोटो भी होगी.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आज जो राज्यों के प्रभारी आदि की मीटिंग बुलाई गई है, उसका दो उद्देश्य है. पहला, दिल्ली के अंदर जो आम आदमी पार्टी ने चुनाव जीता है और जो अरविंद केजरीवाल जी की सरकार बनी है, इसका संदेश पूरे देश के अंदर है. इस समय जो लोगों का सपोर्ट है और उत्साह है. दिल्ली के चुनाव में जिस तरह से पूरी भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और तमाम मुख्यमंत्री, संसद व केंद्रीय मंत्री चुनाव में लगा. जिस तरह से भाजपा ने अपनी नकारात्मक की राजनीति पूरे चुनाव में पूरी ताकत से लगा दी. फिर भी दिल्ली ने उन्हें 8 सीट पर समेत दिया और आम आदमी पार्टी को 62 सीटें देकर  जिताया.

इस जीत के मायने राष्ट्रव्यापी है. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के तीसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं. आम आदमी पार्टी की यह जीत देश भर में एक संदेश दिया है. यह सही समय है इस जीत का संदेश पूरे देश मे फैलाया जाए. इसके लिए गोपाल राई जी ने तीन प्रस्ताव आगे रखे.

एक, हर राज्य में पार्टी के जो लोग सक्रिय लोग हैं. जो हमारे प्राधिकारी हैं, उनके साथ राज्यवार बैठ कर बातचीत हो.

दूसरा, हम चाहते हैं कि एक पोस्टर जारी किये गए मोबाइल नम्बर के साथ जारी करेंगे. जिसको लेकर कम से कम हर विधानसभा में वह पोस्टर लगे, ताकि यह मोबाइल नम्बर नीचे के स्तर के लोगों को मिल सके. अभी तक इस नम्बर के जरिये देश भर से करीब 15 लाख लोग जुड़ चुके हैं.

तीसरा, हमारी जो स्टेट की लीडरशिप है, सबसे पहले आप अपने स्टेट में प्रेस कांफ्रेंस करें. इसके बाद स्टेट में चार-पांच प्रमुख शहर हैं. वहां भी स्टेट लीडरशिप जाए और प्रेस कांफ्रेंस करे. और राष्ट्र निर्माण का कैम्पेन है उसी के सम्बन्धन में आप संगठन विस्तार के लिए क्या करने जा रहे हैं, उसे ओर्स कांफ्रेस  के माध्यम से मोबाइल नम्बर भी जारी करें.