close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोड शो के दौरान आप नेता संजय सिंह को महिला कार्यकर्ता ने मारा थप्पड़

दिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकट के बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी में कलह बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के तिलक नगर इलाके में रविवार को पार्टी के लिए रोड शो करने पहुंचे आप नेता संजय सिंह को एक महिला कार्यकर्ता ने थप्पड़ मार दिया. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी नेता और जिलाध्यक्ष प्रतिपाल सिंह कालरा, संजय सिंह और विधायक जरनैल सिंह पर टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया है. सजंय सिंह को थप्पड़ मारने के बाद महिला ने थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है.

रोड शो के दौरान आप नेता संजय सिंह को महिला कार्यकर्ता ने मारा थप्पड़
महिला का कहना है कि पैसे मांगने की जानकारी केजरीवाल को भी दी गयी थी.

नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकट के बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी में कलह बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के तिलक नगर इलाके में रविवार को पार्टी के लिए रोड शो करने पहुंचे आप नेता संजय सिंह को एक महिला कार्यकर्ता ने थप्पड़ मार दिया. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक महिला कार्यकर्ता ने पार्टी नेता और जिलाध्यक्ष प्रतिपाल सिंह कालरा, संजय सिंह और विधायक जरनैल सिंह पर टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया है. सजंय सिंह को थप्पड़ मारने के बाद महिला ने थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है.

ये घटना उस वक्त की है जब संजय सिंह इलाके में रोड शो कर रहे थे. इस घटना के बाद रोडशो रद कर दिया गया. महिला का नाम सिमरन बेदी है. उसने बताया कि टिकट के लिए पैसे मांगने की जानकारी केजरीवाल को भी दी गयी थी.

और पढ़ें : एमसीडी चुनाव: 'आप' का किरायेदारों को मुफ्त पानी, बिजली दर में छूट का वादा

सिमरन बेदी का आरोप है कि उसके पति ने अरविंद केजरीवाल के सामने पार्टी नेताओं से बातचीत का ऑडियो क्लिप भी पेश किया. महिला का आरोप है कि बिना जांच के ही केजरीवाल ने ऑडियो क्लिपिंग को फर्जी करार दे दिया, जिससे आहत होकर उसे यह कदम उठाना पड़ा.

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान एक ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था.