close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: रफ्तार के जुनून ने ली 2 लोगों की जान, CCTV में कैद हुआ हादसे का वीडियो

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार पांच लोग कार से बाहर आ गिरे. राहगीरों ने आनन-फानन में सभी घायलों को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया.

दिल्ली: रफ्तार के जुनून ने ली 2 लोगों की जान, CCTV में कैद हुआ हादसे का वीडियो
अर्शप्रीत का शनिवार को बर्थडे था. उसी का बर्थडे मनाकर सभी वापस लौट रहे थे. आशंका जताई जा रही है कि हादसे के समय लक्ष्य व बाकी लोगों ने शराब पी हुई थी.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आए दिन तेज रफ्तार का जुनून लोगों की जान ले रहा है. एक ऐसा ही दर्दनाक हादसा विवेक विहार इलाके में देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार होंडा सिटी कार डिवाइडर से टकराकर बिजली के खंभे से जा भिड़ी. कार में सवार 5 लोगों में से युवक और युवती की दर्दनाक मौत हो गई. दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, कार चला रहा युवक बाल-बाल बच गया, जिसे मामूली चोट आई हैं. 

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार पांच लोग कार से बाहर आ गिरे. राहगीरों ने आनन-फानन में सभी घायलों को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां डीयू की छात्रा व एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया. मृतकों की शिनाख्त सिरसा, हरियाणा निवासी छात्रा रूबल (20) और प्रभजोत सिंह (21) के रूप में हुई है. घायल केशव (21) की हालत नाजुक होने पर उसे गंगाराम अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, घायल युवती अर्शप्रीत कौर (18) का जीटीबी में इलाज चल रहा है. हादसे में कार चला रहा लक्ष्य (22) सीट बेल्ट और एयर बैग खुलने की वजह से बच गया. उसको मामूली चोट लगी हैं. 

दरअसल, अर्शप्रीत का शनिवार को बर्थडे था. उसी का बर्थडे मनाकर सभी वापस लौट रहे थे. आशंका जताई जा रही है कि हादसे के समय लक्ष्य व बाकी लोगों ने शराब पी हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मूलरूप से सिरसा की रहने वाली रूबल अपनी बचपन की दोस्त अर्शप्रीत के साथ सोहनगंज, सब्जी मंडी इलाके में पीजी में रहती थी. रूबल डीयू के दौलतराम कॉलेज में ग्रेजुएशन फाइनल ईयर की छात्रा थी. वहीं, अर्शप्रीत डीयू के साउथ कैंपस में ग्रेजुएशन फाइनल ईयर की छात्रा है. 

प्रभजोत परिवार के साथ सोहनगंज में रहता है. अर्शप्रीत के अलावा केशव, प्रभजोत और रूबल पढ़ाई के अलावा कमला नगर में अक्षय नामक युवक के कॉल सेंटर में नौकरी करते थे. अक्षय का छोटा भाई लक्ष्य अर्शप्रीत का दोस्त है. शनिवार को अर्शप्रीत का बर्थडे था. लक्ष्य, केशव, रूबल और प्रभजोत ने अर्शप्रीत का बर्थडे मनाने का फैसला किया. 

शनिवार रात लक्ष्य अपने भाई की होंडा सिटी कार लेकर आ गया. पांचों ने दिलशाद गॉर्डन इलाके में एक फ्लैट पर रातभर पार्टी की. इस बीच रविवार तड़के 5 बजे पांचों दोस्त गाजियाबाद के रामप्रस्थ अपने एक दोस्त से मिलने गए. वहां से सभी कमला नगर के लिए वापस लौट रहे थे. कार लक्ष्य चला रहा था. रूबल चालक के बराबर वाली सीट पर बैठी थी. बाकी लोग पीछे बैठे थे. रामप्रस्थ से निकलने के बाद लक्ष्य काफी तेज गति से कार चलाने लगा. सीमापुरी अंडरपास से पहले वह कार से नियंत्रण खो बैठा और पेट्रोल पंप के सामने डिवाइडर से कार टकरा गई.