हाईवे पर एक के बाद एक टकराए वाहन, घायलों को छोड़ चिकन के चक्कर में पड़ गए लोग

हरियाणा के हिसार एरिया के हांसी में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. हांसी में कोहरे के कारण आधा दर्जन से ज्यादा वाहन टकरा गए. 

हाईवे पर एक के बाद एक टकराए वाहन, घायलों को छोड़ चिकन के चक्कर में पड़ गए लोग
सुबह क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटाया गया.

हरियाणा: हरियाणा के हिसार एरिया के हांसी में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. हांसी में कोहरे के कारण आधा दर्जन से ज्यादा वाहन टकरा गए. हालांकि इस हादसे में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन सैकड़ों मुर्गो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. इस हादसे के बाद लोगों के मुर्गा चुराते हुए तस्वीरे सामने आई है. हिसार के हांसी एरिया के ढाणा गांव के नजदीक आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों की आपस में टक्कर हो गई.

हादसे में करीब 5 लोग घायल हो गए. मुर्गों से भरे तीन कैंटर भी हादसे का शिकार हो गए, जिसके चलते सैंकडों मुर्गों की मौत हो गई. जैसे ही यह खबर नजदीक के लोगों को पता चली हर कोई जिंदा और मरे हुए मुर्गो को अपने घर ले जाने लगे.  

वाहन चालकों ने आरोप लगाया है कि पुलिस काफी देरी से घटनास्थल पर पहुंची, अगर पुलिस समय पर पहुंच जाती तो काफी वाहनों को हादसे का शिकार होने से बचाया जा सकता था. बीती रात बाईपास पर दो गन्ने के ट्रैक्टर, तीन मुर्गों से भरे कैंटर, हुंडई, स्कॉर्पियो, स्विफ्ट सहित दो अन्य गाड़ियां आपस में टकरा गई.

घायल हुए कैंटर सवार विकास ने बताया कि बाइपास पर शहर की तरफ मुड़ने वाले मोड़ पर गन्ने से भरा ट्रैक्टर से उनकी गाड़ी टकरा गई. इसके बाद पीछे चल रहे अन्य वाहन टकरा गए. हादसे में बालसमंद निवासी विकास, हिसार निवासी रामनिवास, जींद निवासी रामनिवास और विकास सहित करीब 6 लोग घायल हुए है. सुबह के वक्त क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटाया गया.