49 घंटे बाद बोरवेल से निकले मासूम की हालत नाजुक, अगले दो दिन अहम

नदीम का ईलाज कर रहे डॉक्टर विवेक गुप्ता ने बताया कि नदीम को आईसीयू में रखा गया है. अगले 48 घण्टे बाद तस्वीर साफ हो पाएगी कि नदीम पर दवाओं का कितना असर होता है.

49 घंटे बाद बोरवेल से निकले मासूम की हालत नाजुक, अगले दो दिन अहम

हिसार: हरियाणा के बालसमंद गांव में रेस्क्यू कर बोरवेल से निकाले गए नदीम को उपचार के लिए अब हिसार के सर्वोदय अस्पताल में रेफर किया गया है. सर्वोदय निजी अस्पताल है. 49 घण्टे के रेस्क्यू के बाद बोरवेल से निकाले गए नदीम को शुक्रवार देर शाम को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया था. नदीम की हालत नाजुक है, यहां चिकित्सकों की टीम नदीम को उपचार दे रही है.

नदीम का ईलाज कर रहे डॉक्टर विवेक गुप्ता ने बताया कि नदीम को आईसीयू में रखा गया है. अगले 48 घण्टे बाद तस्वीर साफ हो पाएगी कि नदीम पर दवाओं का कितना असर होता है. फिलहाल जरूरी दवाएं दी गई हैं. साथ ही अस्पताल के तमाम स्पेशलिस्ट डॉ नदीम पर निगरानी बनाये हुए हैं. आपको बता दें कि नदीम को काफी दिक्कतें हैं. अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बताया था कि नदीम की पसलियां धंस गई थीं. उसके एक लंग में भी इंफेक्शन था. साथ ही नदीम को सांस लेने में भी दिक्कत थी. ठंड में रहने के कारण नदीम को निमोनिया भी हो गया है.

नदीम को देखने के लिए हिसार आ रहे ग्रामीण
मासूम नदीम को देखने लोगों का अस्‍पताल आना शुरू हो गया है.  ग्रामीण बालसमंद से हिसार पहुंचने लगे हैं. नदीम के रिश्ते में लगने वाले दादा अमरदीन का कहना है कि वो चाहते है बच्चे को बेहतर ईलाज मिले ताकि उनकी सेहत में सुधार हो. उन्होंने बताया कि वो नदीम को आईसीयू में देख कर आये हैं, वो सही है. उसका अच्छा इलाज हो रहा है. देर रात करीब 2 बजे ही उन्हें अग्रोहा से हिसार लाया गया था. वहीं गांव से नदीम को देखने पहुंचे बुजुर्ग लीलो देवी और सूरत सिंह का कहना वो नदीम की झलक पाने के लिए गांव से हिसार आये हैं, बस ईश्वर से दुआ है कि नदीम जल्द स्वस्थ हो जाए.