दिल्ली मेट्रो के फेज-4 को मंजूरी मिलने के बाद बोले मनोज तिवारी बोले, AAP को दान दूंगा
Advertisement

दिल्ली मेट्रो के फेज-4 को मंजूरी मिलने के बाद बोले मनोज तिवारी बोले, AAP को दान दूंगा

मनोज तिवारी ने कहा कि वह आप की दो महिला कार्यकर्ता दिवंगत संतोष कोली और सोनी मिश्रा के परिवार के सदस्यों को यह धनराशि दान करेंगे. 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार द्वारा मेट्रो के चौथे चरण को मंजूरी देने पर आम आदमी पार्टी (आप) को 1 .1 लाख रुपये दान देने की पेशकश करने वाले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को अपना वादा पूरा करने की प्रतिबद्धता जताई.

मनोज तिवारी ने कहा कि वह आप की दो महिला कार्यकर्ता दिवंगत संतोष कोली और सोनी मिश्रा के परिवार के सदस्यों को यह धनराशि दान करेंगे. इन महिलाओं ने आप नेताओं के खिलाफ आरोप लगाए थे और बीजेपी ने इनकी मौत पर सवाल खड़े किए थे.

प्रदूषण पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की दी चुनौती
उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि वह अपने वादे को लेकर पक्के हैं. उन्होंने आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में प्रदूषण पर लगाम लगाने के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की भी चुनौती दी.

आप सरकार द्वारा दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण को मंजूरी दिए जाने के साथ पार्टी ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर कहा था,‘उम्मीद है कि मनोज तिवारी इसे जुमला नहीं कहेंगे और पार्टी को दान देने के अपने वादे को पूरा करेंगे.’

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तिवारी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा,‘अरविंद केजरीवाल जी आप पकड़े गए. आपकी पार्टी ने यह स्वीकार किया मेट्रो के चौथे चरण को आपने अटकाया था. मैं अपने वादे का पक्का हूं और दिवंगत संतोष कोली तथा सोनी मिश्रा के परिवार को दान दे रहा हूं.’

fallback

बता दें कोली आप की एक सक्रिय सदस्य थी और उसकी 2013 में एक दुर्घटना में मौत हो गई थी. उसकी मां ने इस साल सितंबर में आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की हत्या की गई लेकिन पार्टी ने इस मामले में कुछ नहीं किया.

मिश्रा नरेला इलाके से आप कार्यकर्ता थी. उसने 2016 में आत्महत्या कर ली थी. आप सरकार ने इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए थे और मामले को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दिया गया था.

(इनपुट - भाषा)

Trending news