close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद अब फुरसत में नज़र आने लगे हैं नेता जी

भिवानी से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा विधायक घनश्याम सर्राफ भी मंगलवार सुबह-सुबह ही मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे थे

हरियाणा विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद अब फुरसत में नज़र आने लगे हैं नेता जी

हिसार/भिवानी: हरियाणा के विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद नेता जी अब फुरसत में नज़र आने लगे है. हिसार जिला के नलवा हल्के से बीजेपी प्रत्याशी एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रणबीर गंगवा मंगलवार को चुनाव के बाद थकान उतारते नज़र आये. फुर्सत के पलों में रणबीर गंगवा ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, एक दूसरे को मिठाई खिलाई और परिवार के साथ वक्त गुजरा. हरियाणा से पूर्व राज्यसभा सांसद और बीजेपी की टिकट पर नलवा विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले रणबीर गंगवा. रणवीर इससे पहले भी विधायक ही थे लेकिन हाल ही में उन्होंने इनेलो छोड़ बीजेपी ज्वाइन की और इस बार बीजेपी की तरफ से चुनावी मैदान में उतरे.

करीब 20 दिनों तक चुनाव प्रचार के वक्त बिजी शेड्यूल में रहने वाले रणबीर गंगवा आज फुर्सत में नजर आए. रणबीर गंगवा ने परिवार के साथ वक्त गुजारा इसके साथ ही आज टीवी और अखबार के जरिये देश और दुनियां की हलचल को भी जाना.

हालांकि कार्यकर्ता आज भी उनसे मिलने पहुंचे रणबीर ने उनके साथ भी वक्त गुजारा कैसा रहा आज का पूरा शेड्यूल और कैसा था चुनावी शेड्यूल तमाम पहलुओं पर हमने उनसे बातचीत की. 24 तारीख को चुनाव के नतीजे आने वाले हैं, ऐसे में उम्मीदवारों की दिल की धड़कन बढ़ी हुई है.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा चुनाव: 3 लेयर सुरक्षा में रखी जाएगी EVM, 1977 के बाद अब तक का सबसे कम वोट प्रतिशत
 

भिवानी से बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा विधायक घनश्याम सर्राफ भी मंगलवार सुबह-सुबह ही मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे थे. घनश्याम सर्राफ ने कामना की उन्हें इस बार बीजेपी सरकार में मंत्री बनने का मौका भी मिले, क्योंकि वो तीसरी बार विधायक चुन कर आने वाले हैं.

(इनपुट: भिवानी से रोहित कुमार से भी)