Breaking News
  • कोलकाता से आज से घरेलू उड़ानें शुरू, एयरपोर्ट पर 10 उड़ानें आएंगी और इतनी ही जाएंगी

अगस्ता वेस्टलैंड केस: क्रिश्चियन मिशेल की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले (Agusta Westland Chopper Scam) मामले में आरोपी क्रिस्चियन मिशेल (Christian Michel) की ओर से दायर अंतिरिम जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट (Delh High Court) ने सोमवार को सुनवाई के बाद फैसले सुरक्षित रख लिया है.

अगस्ता वेस्टलैंड केस: क्रिश्चियन मिशेल की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
क्रिश्चियन मिशेल का फाइल फोटो।

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले (Agusta Westland Chopper Scam) मामले में आरोपी क्रिस्चियन मिशेल (Christian Michel) की ओर से दायर अंतिरिम जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट (Delh High Court) ने सोमवार को सुनवाई के बाद फैसले सुरक्षित रख लिया है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मिशेल की याचिका पर सुनवाई के बाद दिल्ली हाईकोर्ट में अपील करने के लिए कहा था.

जिसके बाद क्रिस्चियन मिशेल ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को जमानत का आधार बनाते हुए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी. मिशेल ने अपनी याचिका में कहा है कि उसका स्वास्थ्य पहले से ही खराब है. ऐसे में किसी दूसरे कैदी के मुकाबले उसके कोरोना संक्रमित होने का खतरा काफी ज्यादा है. लिहाजा उसे जमानत दे दी जाए.

ये भी पढ़ें:- जानवारों पर भी मंडरा रहा COVID-19 का खतरा, नेशनल पार्क में बैन के साथ सरकार ने लिए ये अहम फैसले

बताते चलें कि देश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते कदमों को देख सुप्रीम कोर्ट ने जेलों से कैदियों को रिहा करने के लिए कहा था. जिसके बाद कई कैदियों ने जेल से रिहा होने के लिए सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले का सहारा लेते हुए याचिका दायर की है. अगस्ता घोटाले में आरोपी क्रिस्चियन मिशेल ने भी इस मौके का फायदा उठाकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इस्तेमाल किया और दिल्ली हाईकोर्ट में अंतिरिम जमानत की याचिका दाखिल की थी.