एम्स छात्रा मौत मामला: एक पारिवारिक मित्र ने की थी आखिरी कॉल
Advertisement

एम्स छात्रा मौत मामला: एक पारिवारिक मित्र ने की थी आखिरी कॉल

राजधानी दिल्ली में एम्स परिसर स्थित हॉस्टल में एमबीबीएस की छात्रा के फंदे से लटके मिलने के एक दिन बाद जांचकर्ताओं ने सोमवार को खुलासा किया कि उसे आखिरी बार 17 वर्षीय एक लड़के ने कॉल की थी जो कि एक पारिवारिक मित्र भी है।

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एम्स परिसर स्थित हॉस्टल में एमबीबीएस की छात्रा के फंदे से लटके मिलने के एक दिन बाद जांचकर्ताओं ने सोमवार को खुलासा किया कि उसे आखिरी बार 17 वर्षीय एक लड़के ने कॉल की थी जो कि एक पारिवारिक मित्र भी है।

मृतक छात्रा की पहचान बीकानेर निवासी खुशबू चौधरी (17) के तौर पर हुई है। खुशबू को आखिरी बार देर रात करीब दो बजे एक काल की गई थी जबकि उसके मित्रों ने 25 मिनट बाद उसे फंदे से लटका पाया। यद्यपि पुलिस को यह पता लगाना है कि दोनों के बीच क्या बात हुई और क्या इस बातचीत का लड़की की मौत से कुछ संबंध है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिणपूर्व) आरएस कृष्णिया ने कहा कि लड़के से आज सम्पर्क किया गया और उसे जल्द से जल्द जांच में शामिल होने को कहा गया है। लड़का भी बीकानेर का रहने वाला है और वह खुशबू चौधरी के साथ ही एआईपीएमटी कोचिंग में पढ़ा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़के ने पिछले साल ही परीक्षा पास कर ली थी और वह फिलहाल पांडिचेरी के एक संस्थान में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र है। डीसीपी (दक्षिण) प्रेमनाथ ने बताया कि खुशबू और लड़के ने फोन कॉल से पहले और बाद में एक दूसरे को एसएमएस भी किये। हालांकि उन्होंने निजी बातचीत का ज्यादा ब्योरा नहीं दिया।

नाथ के अनुसार लड़के का फोन नंबर खुशबू के मोबाइल में सेव था और इस तरह का कोई सबूत अब तक नहीं मिला है कि खुशबू रैगिंग से परेशान थी। पुलिस ने जब लड़के से संपर्क किया तो उसने बताया कि वह अभी बाहर है और जल्दी ही जांच में शामिल होने दिल्ली आएगा। अधिकारी के अनुसार लड़के के माता-पिता भी जरूरत पड़ने पर जांच में मदद करने को तैयार हो गये हैं। इस बीच पुलिस को पता चला है कि खुशबू पांच सितंबर को होने वाली फ्रेशर्स पार्टी के लिए तैयारी कर रही थी।

Trending news