close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को मिली 14 दिन की फरलो...

अजय चौटाल शनिवार शाम या कल सुबह तिहाड़ से निकलेंगे. बता दें शिक्षक भर्ती घोटालो में चौटाला को दस वर्ष की सजा हुई है. 

दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को मिली 14 दिन की फरलो...
अजय चौटाला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दुष्यंत चौटाला  (Dushyant Chautala) के पिता और जननायक जनता पार्टी (JJP) के संस्थापक अजय चौटाला ((Ajay Chautala)) को 14 दिन के लिए तिहाड़ (Tihar) से फरलो मिल गई है. चौटाल आज शाम या कल सुबह तिहाड़ से निकलेंगे. बता दें शिक्षक भर्ती घोटालो में चौटाला को दस वर्ष की सजा हुई है. 

बता दें जेजेपी और बीजेपी में शुक्रवार रात को ही हरियाणा में सरकार गठन को लेकर एक समझौता हुआ है. जिसके तहत हरियाणा में मुख्यमंत्री बीजेपी (BJP) से और डिप्टी सीएम जेजेपी से होगा. 

इससे पहले प्रमुख दुष्यंत चौटाला शुक्रवार की दोपहर अपने पिता और दादा ओमप्रकाश चौटाला से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थे. तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक, पिता-पुत्र की मुलाकात करीब आधे घंटे चली.

बता दें इस जेल में उनके दादा और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला तथा पिता अजय चौटाला लंबे समय से कैद हैं. गौरतलब है कि ओमप्रकाश चौटाला मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान हुए शिक्षक भर्ती घोटाले में वर्तमान में अपने बेटे अजय चौटाला के साथ जेल की सजा काट रहे हैं.

महज 10-11 महीने पहले, पिता ओमप्रकाश चौटाला की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) से मन-मुटाव के बाद अजय चौटाला ने ही जननायक जनता पार्टी (जजपा) बनाई थी, जिसे मजबूत कर हरियाणा विधानसभा चुनाव में उतारा उनके बेटे दुष्यंत चौटाला ने। जेजेपी ने विधानसभा चुनाव में 10 सीटें जीत कर सबको हैरान कर दिया.