अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर चंडीगढ़ में अलर्ट

 अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला शनिवार को आने को लेकर चंडीगढ़ में भी अलर्ट कर दिया गया है. 

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर चंडीगढ़ में अलर्ट

चंडीगढ़: अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला शनिवार को आने को लेकर चंडीगढ़ में भी अलर्ट कर दिया गया है. सभी डिवीजन के डीएसपी और थाना प्रभारियों की ड्यूटी नियुक्त की गई है. उनका काम अपने एरिया में रहने वाले लोगों के साथ मीटिंग करने और उन्हें शांति व्यवस्था बनाने की बात को समझाना है. भारत के सभी राज्यों और यूटी में पुलिस विभाग को केंद्रीय गृह मंत्रालय की की ओर शांति व्यवस्था बनाने रखने का पुख्ता इंतजाम करने के
निर्देश जारी किए गए हैं.

इसके चलते शुक्रवार को सभी थानों और पुलिस चौकी में थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारी ने स्थानीय लोगों के साथ पब्लिक मीटिंग बुलाकर लोगों को इलाके में शांति बनाए रखने का संदेश दिया. यही नहीं खुद डीजीपी और एसएसपी शहर की पल-पल की स्थिति की पूरी जानकारी ले रहे हैं. शरारती तत्वों और बवालियों की हरकतों पर निगाहबानी की जा रही है.

इसके अलावा मंदिर और मस्जिदों पर होने वाली हर गतिविधियों पर नजर रखते हुए तत्काल सूचना देने के निर्देश दिए गए हैं. सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.  सीसीटीवी के माध्यम से पल-पल की हरकतों पर निगाहें रखी जा रही हैं. इसके साथ ही सभी थानों को निर्देश दिए गए हैं कि पीस कमेटी की मीटिंग करके शांतिपूर्ण व्यवस्था बनाए रखें. शरारती तत्वों को भी चिंहित कर लिया गया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.