इस चुनाव में एक तरफ राहुल-केजरीवाल कंपनी, दूसरी तरफ बीजेपी की देशभक्‍तों की टोली: शाह

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के मद्देनजर मुंडका में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश को सुरक्षित रख सकते हैं.

इस चुनाव में एक तरफ राहुल-केजरीवाल कंपनी, दूसरी तरफ बीजेपी की देशभक्‍तों की टोली: शाह

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के मद्देनजर मुंडका में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश को सुरक्षित रख सकते हैं. ये धरती देशभक्ति से सींची हुई है. उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली चुनाव दो विचारधाराओं के बीच है. एक तरफ राहुल गांधी, केजरीवाल कंपनी हैं जो मानते हें कि देश में वोटबैंक की राजनीति होनी चाहिए. जो कहते हैं कि हम शाहीन बाग वालों के साथ हैा और दूसरी तरफ पीएम मोदी की बीजेपी की देशभक्‍तों की टोली है.

उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कई बार राज्य सरकारों के बीच विभिन्न विकास कार्यों को लेकर स्पर्धा होती है. लेकिन कहीं पर भी दिल्ली सरकार का पहला नंबर नहीं आया. लेकिन अगर झूठ बोलने की कहीं स्पर्धा हो जाए, तो उसमें केजरीवाल का पहला नंबर आएगा.

LIVE TV

21 दिन पहले AAP पार्टी ने अपनी वेबसाइट से अपना पुराना घोषणा पत्र हटा लिया क्योंकि लोग देख रहे थे कि इन्होंने क्या वादे किये थे और कितने पूरे किये. केजरीवाल साहब आप घोषणा पत्र छुपा लो, लेकिन हम और दिल्ली की जनता सवाल पूछना नहीं छोड़ेंगे.

केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली की सड़कें यूरोप जैसी बना देंगे. लेकिन जब मैं यहां आ रहा था, तो पता ही नहीं चला कि गड्ढों में सड़कें हैं या सड़कों में गड्ढे. केजरीवाल ने कहा था कि हम यमुना को स्वच्छ कर देंगे. केजरीवाल को मैं चैलेंज देता हूं कि अगर आपने यमुना को स्वच्छ किया है, तो मीडिया की उपस्थिति में यमुना में एक गोता लगाकर दिखाओ.