Zee Rozgar Samachar

एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल सुपरवाइजर ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में काम करने वाले एक हॉस्टल सुपरवाइजर ने गुरुवार को तड़के सेक्टर 96 में एक पेड़ से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी.

एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल सुपरवाइजर ने की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव
सांकेतिक तस्वीर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में काम करने वाले एक हॉस्टल सुपरवाइजर ने गुरुवार को तड़के सेक्टर 96 में एक पेड़ से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी.

मिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में सुपरवाइजर था शख्स
थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि सेक्टर 36 में रहने वाले मोहनन (55 वर्ष) सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे. थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 96 के ग्रीन बेल्ट में स्थित एक पेड़ से फंदा लगाकर उन्होंने आत्महत्या कर ली है. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. 

मौके से पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. एक अन्य घटना में, थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाले अशोक मंडल (26 वर्ष) ने कल रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.