close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'जख्मी जूतों के डॉक्टर' को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट किया 'अस्पताल', Twitter पर पोस्ट वायरल

सोशल मीडिया की पावर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये किसी भी आम इंसान को लाइमलाइट में लाने की ताकत रखता है. 

VIDEO: 'जख्मी जूतों के डॉक्टर' को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट किया 'अस्पताल', Twitter पर पोस्ट वायरल
(फोटो साभार: @anandmahindra)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज के समाज का आईना हो गया है. इसकी पावर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ये किसी भी आम इंसान को लाइमलाइट में लाने की ताकत रखता है. अगर आपको याद हो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ था जिसमें एक जूते ठीक करने वाले इंसान और उसकी दुकान पर लगा दिलचस्प पोस्टर 'जूतों के डॉक्टर' का स्लोगन खूब वायरल हुआ था. 

जी हां, इन 'जूतों के डॉक्टर' को उनका अपना अस्पताल मिल गया है और इसे गिफ्ट करने वाले को और नहीं जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा है. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. आनंद ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी टीम नरसी राम से मिली और उन्हें बताया कि वो उनके काम में इनवेस्ट करना चाहते हैं. नरसी राम ने कहा कि वो एक छोटी सी दुकान चाहते हैं. आनंद महिंद्रा की टीम में एक बहुत ही सुंदर और पोर्टेबल शॉप डिजाइन की है जिसे नरसी राम तक पहुंचा दिया गया है. 

नरसी राम की इस शॉप का नाम 'जख्मी जूतों का अस्पताल' है. आनंद महिंद्रा के इस काम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर किया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके पोस्ट को 4 हजार लाइक्स और हजार री-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

गुरुग्राम : पत्नी के मायके जाने पर पति FB पर LIVE हुआ और फांसी के फंदे पर झूल गया

anand mahindra gift shop to shoe doctor

बता दें, हरियाणा के जींद में नरसीराम अपनी दुकान लगाते थे. दुकान की सबसे खास बात थी उस पर लगा हुआ बैनर जिस पर "जूतों का डॉक्टर' लिखा था. साथ ही बैनर में अस्पताल की तरह ओपीडी सुबह 9 से दोपहर 1 बजे, लंच दोपहर 1 से 2 बजे और शाम 2 से 6 बजे तक अस्तपाल खुला रहेगा. हमारे यहां सभी प्रकार के जूते जर्मन तकनीक से ठीक किए जाते हैं. उनकी कलात्मक क्षमता से आम लोग ही नहीं आनंद महिंद्रा भी इम्प्रेस हुए और उनके काम में इनवेस्ट करके उनका बिजनेस सेट करने में मदद की.