close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: RTI कार्यकर्ता के घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

हरियाणा के जींद में आरटीआई कार्यकर्ता सुनील कपूर पर जानलेवा हमला हुआ है. न्यूज एजेंसी ANI ने इस घटना का वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि हथियारबंद बदमाश जबरदस्ती सुनील कपूर के घर में घुस आए हैं और उनकी पिटाई कर रहे हैं.

VIDEO: RTI कार्यकर्ता के घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने किया जानलेवा हमला
आरटीआई कार्यकर्ता सुनील कपूर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

नई दिल्ली: हरियाणा के जींद में आरटीआई कार्यकर्ता सुनील कपूर पर जानलेवा हमला हुआ है. न्यूज एजेंसी ANI ने इस घटना का वीडियो जारी किया है, जिसमें दिख रहा है कि हथियारबंद बदमाश जबरदस्ती सुनील कपूर के घर में घुस आए हैं और उनकी पिटाई कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सुनील के घर की महिलाएं मदद मांग रही हैं, लेकिन बदमाश जबरदस्ती घर में घुसकर मार-पिटाई कर रहे हैं. बदमाशों की इस हरकत से सुनील कपूर और उनके घर के बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं. पूरा घटनाक्रम सुनील कपूर के घर में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है. अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये बदमाश कौन थे और किस बात की नाराजगी जाहिर करने के लिए सुनीन कपूर के घर पर हमला बोला था. हमलावर नकाबपोश थे इसलिए इनकी पहचान में दिक्कत आ रही है.

पुलिस के मुताबिक जींद के बाजरान मोहल्ले में सुनील कपूर और उनका परिवार रहता है. मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे छह नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने सुनील के घर पर दो राउंड फायर भी किए. इसमें परिवार के लोग बाल-बाल बच गए, लेकिन बदमाशों ने लाठी व डंडों से परिवार पर हमला किया. इसमें सुनील कपूर व उसकी माता को चोटें आई हैं. 

सुनील कपूर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस शिकायत में बताया गया है कि रात में सुनील, बड़े भाई संजय कुमार, पिता ओमप्रकाश और माता मीना कपूर घर पर टीवी देख रहे थे. तभी अचानक उन्हें घर के बाहर तोड़फोड़ की आवाज सुनी. जब वे बाहर निकले तो चार नकाबपोश बदमाश घर में घुस आए और दो बदमाश बाहर खड़े थे, जिन्होंने आसमान में दो गोलियां दागी. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान के बारां में भाजपा विधायक पर जानलेवा हमला

डर के मारे सुनील कपूर और उनके परिवार के लोग अंदर घुस गए और दरवाजा बंद कर लिया. बदमाशों ने दरवाजे पर लोहे की रोड व डंडों से हमला किया. इसमें सुनील कपूर के सिर में डंडा लगने से वह घायल हो गए हैं. बदमाशों ने उसकी मां मीना कपूर पर भी हमला किया, जिसमें उनकी बांह में चोट आई है. शोर-शराबा सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां एकत्र हो गए, लेकिन तब तक बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए.