मेजर की पत्नी शैलजा ने मर्डर से पहले आखिरी बार फेसबुक पर लिखी थी ये पोस्ट
Advertisement

मेजर की पत्नी शैलजा ने मर्डर से पहले आखिरी बार फेसबुक पर लिखी थी ये पोस्ट

मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की दिल्ली के केंट इलाके में सेना के मेजर ने बेरहमी से हत्या कर दी थी.

photo : Facebook

नई दिल्ली : इंडियन आर्मी में मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की शनिवार (23 जून) को हत्या कर दी गई. ये हत्या सेना के ही दूसरे मेजर निखिल हांडा ने की थी. निखिल हांडा की मेरठ से गिरफ्तारी हो चुकी है. उसने इस मामले में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. 35 साल की शैलजा की हत्या के पीछे लव अफेयर का एंगल सामने आया है. पुलिस के अनुसार, पहले निखिल हांडा ने शैलजा की गला रेतकर हत्या की, उसके बाद उसने उन पर गाड़ी चड़ा दी. हालांकि इसके बाद भी वह पुलिस को चकमा नहीं दे पाया और पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार कर लिया.

शैलजा मिसेज अर्थ प्रतियोगिता जीत चुकी थीं. 23 जून को उनकी हत्या हुई. इससे एक दिन पहले यानी 22 जून को उन्होंने फेसबुक पर अपनी आखिरी पोस्ट लिखी थी. इसमें उन्होंने लिखा... 'जब आपकी जिंदगी में काफी रंग भरे हों, फिर भी आपको यह याद रहना चाहिए कि चीजें ब्लैक एंड व्हाइट में आती हैं..' इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी.

इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी. शैलजा की इस हत्या के बाद फेसबुक पर उनके साथ जुड़े लोग सदमे में हैं. हत्या के तीन बाद भी उनके फेसबुक पर लोग अपने भावुक संदेश भेज रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 11 जून एक के बाद दो संदेश पोस्ट किए थे. इसमें उन्होंने एक में लिखा था, पागलपंती भी जरूरी है लाइफ में. वहीं दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा था... मेरे पास शायद बहुत खूबसूरत चेहरा नहीं है, लेकिन मैं मैं हूं.

fallback

इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने वाली पुलिस का दावा है कि निखिल हांडा और शैलजा एक दूसरे को काफी पहले से जानते थे. निखिल शैलजा से शादी करना चाहता था. वह उनसे मिलने के लिए ही नागालैंड से दिल्ली आया था, लेकिन शैलजा उससे शादी नहीं करना चाहती थीं. इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और निखिल ने उनकी हत्या कर दी. 

Trending news