केजरीवाल ने मोदी सरकार के विज्ञापन से ही भीड़ को कॉपी-पेस्‍ट कर लिया

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे केजरीवाल सरकार के पोस्टर्स में वह अपने काम की तुलना मोदी सरकार के साथ करती हुई नजर आ रही है. 

केजरीवाल ने मोदी सरकार के विज्ञापन से ही भीड़ को कॉपी-पेस्‍ट कर लिया
केजरीवाल के यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं. (फोटो साभारः @SurajSolanki)

नई दिल्ली: अन्ना आंदोलन से उभरी आम आदमी पार्टी ने काफी सियासी उठापटक के बाद दिल्ली की सत्ता में 3 साल का सफर तय कर लिया है. प्रदेश की सत्ता 3 साल पूरे होने की खुशी में केजरीवाल सरकार खुद अपनी तारीफ करने में जुटी हुई है. केजरीवाल सरकार ने कुछ ऐसे पोस्टर बनाए है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे केजरीवाल सरकार के पोस्टर्स में वह अपने काम की तुलना मोदी सरकार के साथ करती हुई नजर आ रही है. 

वाहवाही के बदले मिली फजीहत
केजरीवाल सरकार के इन पोस्टर्स में केजरीवाल मोदी की तरह खड़े हुए हैं और उनके नीचे जिन लोगों की तस्वीर लगी है वह वही लोग हैं जो केंद्र सरकार के विज्ञापन में पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रलय की गैस सब्सिडी छोड़ने के लिए शुक्रिया कहने के लिए लगाया गया था. सोशल मीडिया पर इन दोनों पोस्टर्स को तेजी से शेयर किया जा रहा है. लोग जमकर सोशल मीडिया पर केजरीवाल सरकार का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

पीएम मोदी ने कहा था जनता का शुक्रिया
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही मोदी सरकार ने देश के उन तमाम लोगों को शुक्रिया कहा था, जिन्होंने अपने मन से गैस सब्सिडी को छोड़ा था. दिल्ली समेत तमाम राज्यों के पेट्रोल पंप पर शुक्रिया कहने और लोगों को ईंधन की बचत के प्रति जागरूक करने के लिए पोस्टर लगवाए गए थे. 

केजरीवाल पर लगा चोरी का आरोप
इन पोस्टर्स के सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद केजरीवाल सरकार पर केंद्र सरकार के विज्ञापन चोरी करने के आरोप लगे हैं. बता दें कि केजरीवाल के पोस्टर और पीएम मोदी के पोस्टर्स में एक ही तस्वीर का प्रयोग हुआ है.