शपथ ग्रहण समारोह से पहले केजरीवाल और सिसोदिया ने दिल्ली की जनता से कही यह बात

केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम मंत्री पद की शपथ लेंगे.

शपथ ग्रहण समारोह से पहले केजरीवाल और सिसोदिया ने दिल्ली की जनता से कही यह बात
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथग्रहण समारोह से पहले उन्होंने दिल्ली वालों को रामलीला मैदान आने का एक बार फिर न्योता दिया है. 

केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट किया, 'आज तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लूंगा। अपने बेटे को आशीर्वाद देने रामलीला मैदान जरूर आइएगा.' 

Arvind Kejriwal

वहीं मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट किया, 'सरकार में मंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेने जा रहा हूं. दिल्ली की जनता का इस प्यार और सम्मान के लिए तहे दिल से आभार. ईमानदारी और शिक्षा की राजनीति के लिए जान भी हाज़िर है.' 

 

बता दें केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम मंत्री पद की शपथ लेंगे. दिल्ली प्रशासन में योगदान देने वाले विभिन्न क्षेत्रों के कुल 50 प्रतिनिधि विशिष्ट अतिथि हैं, जो केजरीवाल और नए मंत्रिमंडल के साथ मंच साझा करेंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप को भारी जनादेश मिला है. पार्टी ने 70 सीटों में से 62 सीटों पर जीत दर्ज की जबकि भाजपा केवल आठ सीटें हासिल कर सकी और कांग्रेस की झोली खाली रही।