मेरे ऊपर 5 साल में यह 9वां हमला हुआ, BJP मुझे रास्‍ते से हटाना चाहती है : CM केजरीवाल
Advertisement

मेरे ऊपर 5 साल में यह 9वां हमला हुआ, BJP मुझे रास्‍ते से हटाना चाहती है : CM केजरीवाल

मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली ऐसा राज्य है, जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी बीजेपी शासित केंद्र सरकार के पास है. अगर मेरे साथ कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी बीजेपी की होगी. सुरक्षा में चूक होना एक बार होता है बार-बार नहीं होता है. ये सब सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है. 

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ऊपर शनिवार को हमले को लेकर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्‍होंने इस दौरान बीजेपी पर हमलावर को भेजने का आरोप लगाया. उन्‍होंने कहा कि पिछले 5 साल में उन पर यह 9वां हमला है. सीएम बनने के बाद ये 5वां हमला है. उन्‍होंने कहा कि आजतक किसी भी मुख्‍यमंत्री के ऊपर ऐसा हमला नहीं किया गया है. बीजेपी मुझे अपने रास्ते से हटा देना चाहती है.

 

मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली ऐसा राज्य है, जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी बीजेपी शासित केंद्र सरकार के पास है. अगर मेरे साथ कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदारी बीजेपी की होगी. सुरक्षा में चूक होना एक बार होता है बार-बार नहीं होता है. ये सब सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है. बीजेपी एक आम आदमी को राजनीति मे बर्दाश्‍त नहीं कर पा रही है.  

उन्‍होंने कहा कि इन लोगों ने मेरे बेडरूम तक रेड करा दी है. मेरे साथियों के साथ-साथ मेरे रिश्तेदारों के घर पर भी रेड किया जा रहा है. उन्‍हें परेशान किया जा रहा है. जब बीजेपी के सारे हथकंडे फेल हो गए तो ये हम पर हमले करा रही है. 

 

केजरीवाल ने कहा कि अगर मैं आज आम जिंदगी जी रहा होता तो ये मुझ पर हमले नहीं कराती. दिल्ली की जनता इसका जवाब देगी. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी मेरा काम बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. इनका हर हमला मेरे को और मजबूत करता है मेरे जीवन की आखिरी सांस दिल्ली की जनता के लिए समर्पित रहेगी. 

उन्‍होंने कहा कि हमलावर की पत्‍नी ने बताया कि मेरे पति बहुत बड़े मोदी भक्त थे और वो केजरीवाल से नफरत करते हैं. हमारी आवाज को  दबाने की कोशिश की जा रही है ये तानाशाही की निशानी है कि अपने खिलाफ उठने वाली आवाज को दबा दिया जाए. मोदी जी और पाकिस्तान के बीच में क्या रिश्‍ते हैं, इसके बारे में मैने पूछा तो इस कारण से मेरे ऊपर ये हमले कराये गए हैं. 

Trending news