लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए केजरीवाल ने दी AAP कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए केजरीवाल ने दी AAP कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग

केजरीवाल ने चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होने के इच्छुक 1,100 कार्यकर्ताओं को बताया कि उन्हें किस प्रकार से जनता पार्टी की नीतियों से अवगत कराना है. 

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए केजरीवाल ने दी AAP कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग

नई दिल्ली: आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर घर घर जाकर वोट मांगने सहित चुनाव प्रचार के अन्य तौर-तरीकों के बारे में बृहस्पतिवार को हरियाणा के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया. 

पार्टी ने हरियाणा में लोकसभा और इसके बाद विधानसभा चुनाव अभियान के लिये कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के अभियान के दूसरे चरण में गुरुवार को केजरीवाल ने चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होने के इच्छुक 1,100 कार्यकर्ताओं को बताया कि उन्हें किस प्रकार से जनता पार्टी की नीतियों से अवगत कराना है. 

उल्लेखपीय है कि पहले चरण के दौरान पार्टी ने अभियान से जोड़ने के लिये इच्छुक कार्यकताओं का चयन किया था. केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से हरियाणा के मतदाताओं को घर घर जाकर दिल्ली सरकार काम की जानकारी देते हुये हरियाणा सरकार के कामों से इनकी तुलना करने और आप सरकार के प्रदर्शन पर जनता की राय लेने को कहा. 

उन्होंने घर घर जाकर मतदाताओं से वोट मांगने के प्रयोग को दिल्ली में बेहद कारगर बताते हुये कहा कि मतदाताओं को पार्टी की नीतियों से मतदाताओं को अवगत कराने का यह सबसे प्रभावी तरीका है. इस मौके पर आप के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद और पार्टी के प्रभारी गोपाल राय भी मौजूद थे. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news