केजरीवाल ने BSF के शहीद जवान नरेंद्र के परिजनों को सौंपा एक करोड़ रुपये का चेक
Advertisement

केजरीवाल ने BSF के शहीद जवान नरेंद्र के परिजनों को सौंपा एक करोड़ रुपये का चेक

अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर अन्य सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम दिल्ली सरकार कर सकती है, अन्य सरकार क्यों नहीं कर सकतीं. 

(फोटो साभार - @AamAadmiParty)

सोनीपत: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनीपत के थाना कला गांव में सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के शहीद जवान नरेंद्र के परिजनों को बुधवार को एक करोड़ रुपए का चेक सौंपा . अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर अन्य सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम दिल्ली सरकार कर सकती है, अन्य सरकार क्यों नहीं कर सकतीं .

अरविंद केजरीवाल ने सांसद दुष्यंत चौटाला की तारीफ कर नए सियासी समीकरणों को भी जन्म दे दिया . अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला नेक दिल इंसान हैं और अच्छे इंसान को आगे आना चाहिए . अगर उनकी तरफ से कोई प्रस्ताव आता है तो वह विचार करेंगे.

वह बुधवार को सोनीपत के थाना कला गांव पहुंचे और 18 सितंबर को पाकिस्तानी सेना के कायरतापूर्ण बर्बर हमले में शहीद हुए नरेंद्र के परिजनों को एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा.

'हमने जो किया वह काम बाकी सरकरा भी कर सकती है'
अरविंद केजरीवाल ने इस मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने कानून बदलकर शहीद को जो सम्मान देने का काम किया है, वही सम्मान बाकी सरकार भी कर सकती हैं . 

उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगातार हमले हो रहे हैं जो किसी साजिश के तहत कराए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह इन हमलों से डरने वाले नहीं हैं और अपने जीवन की अंतिम सांस तक देश की सेवा करते रहेंगे .  इस अवसर पर उनके साथ आप के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंन्द, अनिल तुषीर सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

(इनपुट - भाषा)

Trending news