अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बिहार बना दिया: प्रवेश वर्मा
Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बिहार बना दिया: प्रवेश वर्मा

प्रवेश वर्मा बोले - केजरीवाल ने दिल्ली को बिहार बना दिया (फोटो-ANI)

नई दिल्लीः दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार के पूर्व मंत्री और आप सस्पेंड विधायक कपिल मिश्रा के साथ बुधवार को दिल्ली विधानसभा में हुए व्यवहार पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली को बिहार बना दिया है. पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट से सांसद और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत साहिब सिंह वर्मा के बेटे प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली विधानसभा में जैसा व्यवहार कपिल मिश्रा के साथ हुआ वैसा कभी बिहार में लालू के राज में हुआ करता था. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बिहार बना दिया है. 

 

 

आपको बता दें कि बुधवार को दिल्ली विधानसभा में उस समय जोरदार हंगाम हुआ जब आप के सस्पेंड विधायक कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवा और सत्येंद्र जैन के घोटालों के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में विशेष सत्र बुलाने की मांग की थी. अपनी बात नहीं सुने जाने के बाद कपिल मिश्रा वेल में आने लगे तो आप के विधायकों ने उन्हें पकड़ लिया. इस दौरान स्पीकर रामनिवास गोयल भी ये कहते सुने गए कि इसे यानि कपिल मिश्रा को बाहर निकालो. इतने में मार्शल से पहले आप विधायकों की कपिल के साथ धक्कामुक्की हुई. हालांकि बाद में मार्शल ने ही उन्हें बाहर निकाला. 

दिल्ली विधानसभा में हंगामा, कपिल मिश्रा का आरोप-'आप विधायकों ने मुझे पीटा', WATCH VIDEO

कपिल ने बाहर आकर मीडियाकर्मियों से कहा, ”मैंने अरविंद केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ दिल्‍ली विधानसभा के स्‍पीकर को पत्र लिखा था. मुझे सदन में बोलने नहीं दिया, इसलिए मैंने रामलीला मैदान पर एक विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग की. मैं इंतजार कर रहा था कि मुझे बोलने का मौका मिलेगा. सीट से आगे बढ़ते ही चार या पांच विधायकों ने ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. मदन लाल थे, जरनैल सिंह थे. ये पहली बार हुआ होगा कि सदन के अंदर विधायक किसी को मारना-पीटना शुरू कर दें. ये सारे सबूत अब मैं तीन तारीख को कांस्‍टीट्यूशन क्‍लब में जनता के सामने रखूंगा. अरविंद केजरीवाल सदन में हंस रहे थे. जब मार्शल मुझे लेकर जा रहे थे, तो पीछे से कुछ ने लातें मारी.”

कपिल मिश्रा ने स्पीकर को लिखी थी चिट्ठी

बता दें कपिल मिश्रा ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को एक पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने लिखा था, 'मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और स्वास्थ्य मत्री सतेन्द्र जैन के खिलाफ कुछ सबूत जनता के सामने रखना चाहते हूं. इसके लिए जरूरी है कि सदन का विशेष सत्र खुले में यानी की रामलीला मैदान में बुलाया जाए. अगर अरविन्द केजरीवाल और सतेन्द्र जैन को अपनी ईमानदारी पर जरा सा भी भरोसा होगा तो वह मेरी इस मांग का समर्थन करेंगे.'

 

Trending news