मानहानि मामला : अदालत में आज पेश होंगे केजरीवाल, सिसौदिया
Advertisement

मानहानि मामला : अदालत में आज पेश होंगे केजरीवाल, सिसौदिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया सहित दो अन्य आप नेता मंगलवार को यहां एक अदालत में पेश हो सकते हैं, जहां अदालत आपराधिक मानहानि शिकायत में उनके खिलाफ आरोप तय करने के मुददे पर अपना फैसला सुना सकती है।

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया सहित दो अन्य आप नेता मंगलवार को यहां एक अदालत में पेश हो सकते हैं, जहां अदालत आपराधिक मानहानि शिकायत में उनके खिलाफ आरोप तय करने के मुददे पर अपना फैसला सुना सकती है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मुनीष गर्ग ने इससे पहले केजरीवाल, सिसौदिया और योगेंद्र यादव को कल व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने का निर्देश दिया था। बीते वर्ष चार जून को समन के बाद अदालत में पेश होने के बाद इन लोगों को जमानत पर रिहा किया गया था।

ग्यारह फरवरी को अपना आदेश सुरक्षित रखने वाली अदालत ने आप के तीन नेताओं को निजी उपस्थिति से उस दिन के लिए छूट दी थी और उन्हें 17 मार्च को उसके सामने उपस्थित होने का अंतिम अवसर दिया था।

यह समन अधिवक्ता सुरेंद्र कुमार शर्मा की शिकायत पर भादंसं की धारा 499, 500 (मानहानि) और 34 (समान इरादा) के अंतर्गत जारी किया गया था।

 

Trending news