close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिद्धू के लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है और देश बाद में: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘सिद्धू के बयान से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं.' 

सिद्धू के लिए इमरान खान के साथ दोस्ती पहले है और देश बाद में: केजरीवाल
नवजोत सिंह सिद्धू और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

अमृतसर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दावा किया कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भारत के हितों से ज्यादा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चिंतित हैं.

केजरीवाल ने कहा, ‘सिद्धू के बयान से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं.' दिल्ली के मुख्यमंत्री आप की विधायक बलजिंदर कौर के शादी के प्रतिभोज में हिस्सा लेने आए थे. उन्होंने कहा, ‘ऐसा लगता है कि सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में.' उन्होंने 'गैरजिम्मेदाराना' बयान को लेकर सिद्धू की आलोचना की. 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ‘देश की भावनाओं’ को आहत किया है. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हुए हैं. 

गौरतलब है कि पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा था कि कुछ लोगों की करतूत की वजह से किसी एक देश को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा मिलनी चाहिए। उनके इस बयान को लेकर विरोधी पार्टियों ने उन पर जमकर निशाना साधा है।

(इनपुट - भाषा)