जब अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्ली को मैं नहीं चलाता बल्कि...

सीएम ने कहा कि दिल्ली को मैं नहीं चलाता बल्कि दिल्ली को स्टूडेंट्स चलाते हैं, दिल्ली को रेड़ी वाले चलाते हैं, दिल्ली को रिक्शा वाले चलाते हैं, दिल्ली को मेट्रो वाले चलाते हैं, दिल्ली को शिक्षक चलाते हैं. 

जब अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्ली को मैं नहीं चलाता बल्कि...

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister) के रूप में शपथ लिया. दोपहर 12.15 बजे दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण के बाद हमेशा की तरह दिल्ली की जनता को संबोधित किया. केजरीवाल ने कहा, 'आज आपके बेटे ने तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. ये मेरी जीत नहीं है, ये एक एक मां की जीत है, एक एक बहन की जीत है. ये हर छात्र युवा की जीत है. 

सीएम ने कहा कि दिल्ली को मैं नहीं चलाता बल्कि दिल्ली को स्टूडेंट्स चलाते हैं, दिल्ली को रेड़ी वाले चलाते हैं, दिल्ली को रिक्शा वाले चलाते हैं, दिल्ली को मेट्रो वाले चलाते हैं, दिल्ली को शिक्षक चलाते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हमारी यही कोशिश रही है. कि हम कैसे एक-एक दिल्लीवाले की जिंदगी की खुशहाली ला सके. अगले पांच साल भी हमारी यही कोशिश जारी रहेगी. 

उन्होंने कहा कि सब लोग अपने-अपने गांव में बोल देना हमारा बेटा दोबारा सीएम बन गया है अब चिंता की बात नहीं है. जिसने मुझे वोट नहीं दिया मैं उनका भी मुख्यमंत्री हूं. मैं सभी का सीएम हूं जिसने मुझे वोट नहीं दिया मैं उसका भी सीएम हूं.'

लाइव टीवी देखें