close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तिहाड़ जेल में पी. चिदंबरम से मिले अशोक गहलोत, कहा- जल्द मिलेगा न्याय

पी. चिदंबरम से सीएम गहलोत की मुलाकात पर कार्ति चिदंबरम ने कहा- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिदंबरम का 45 सालों का साथ है. 

तिहाड़ जेल में पी. चिदंबरम से मिले अशोक गहलोत, कहा- जल्द मिलेगा न्याय

नई दिल्ली: सीएम अशोक गहलोत ने पी चिदंबरम से तिहाड़ जेल में मुलाकात की. आपको बता दें कि पी. चिदंबरम INX मीडिया केस मामले में जेल में बंद हैं. चिदंबरम से मुलाकात के बाद सीएम ने कहा - चिदंबरम पर बिना सबूत कार्रवाई करना राजनीति प्रतिशोध है. सरकार ने एक आरोपी की गवाही पर यह कार्रवाई की यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा, सरकार ने चिदंबरम की देश की 45 साल सेवा का यह सिला दिया. उन्होंने कहा, केन्द्र सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर निर्दोष लोगों को फंसा रही है. इसमें विपक्ष के करीब 80 लोगों को टार्गेट कर रखा है. राजनीतिक दुर्भावना से पीएमओ इन मामलो की मॉनिटरिंग करता है. 70 दिनों से चिदंबरम को बिना कोई सबूतके जेल में बंद कर रखा है. चिदंबरम के खिलाफ षड्यंत्र किया गया है लेकिन हमें न्यायापालिक पर भरोसा है. चिदंबरम को जल्द न्याय मिलेगा. सरकार को इनकी कामों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

पी. चिदंबरम से सीएम गहलोत की मुलाकात पर कार्ति चिदंबरम ने कहा- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिदंबरम का 45 सालों का साथ है. यूथ कांग्रेस से लेकर अब तक पी. चिदंबरम और सीएम गहलोत का राजनीतिक सफर साथ है. गहलोत ने चिदंबरम के साथ में वर्तमान राजनीतिक हालातों पर चर्चा की और देश की वर्तमान आर्थिक और 2 राज्यों के चुनाव परिणामों पर भी चर्चा की. सीएम गहलोत की मुलाकात से उनको संबल मिलेगा. कांग्रेस की तमाम लीडरशिप चिदंबरम के साथ खड़ी है. राजनीतिक प्रतिशोध का मुकाबला हम सब मिलकर करेंगे.