खट्टर के शपथ-ग्रहण समारोह में नहीं आए हुड्डा, बोले-‘मुझे नहीं बुलाया था’

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करने वाले शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शपथ-ग्रहण समारोह में शिरकत की लेकिन निवर्तमान मुख्यमंत्री भुपिंदर सिंह हुड्डा इस समारोह में शामिल नहीं हुए।

खट्टर के शपथ-ग्रहण समारोह में नहीं आए हुड्डा, बोले-‘मुझे नहीं बुलाया था’

पंचकूला (हरियाणा) : हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार करने वाले शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल ने रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शपथ-ग्रहण समारोह में शिरकत की लेकिन निवर्तमान मुख्यमंत्री भुपिंदर सिंह हुड्डा इस समारोह में शामिल नहीं हुए।

पंजाब के उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल सहित शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के शीर्ष नेतृत्व द्वारा भाजपा उम्मीदवारों के खिलाफ प्रचार करने के बाद प्रकाश सिंह बादल भगवा पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गए थे।

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल (86) उन गणमान्य लोगों में शामिल थे जो सेक्टर-पांच स्थित हुडा मैदान में काफी पहले पहुंच गए थे, लेकिन बादल एवं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के बीच ज्यादा बातचीत नहीं हुई । शपथ-ग्रहण समारोह हुडा मैदान में ही हुआ।

बहरहाल, हरियाणा के निवर्तमान मुख्यमंत्री हुड्डा ने यह कहते हुए शपथ-ग्रहण समारोह में शिरकत नहीं की कि उन्हें आमंत्रण नहीं मिला था।

हुड्डा ने संवाददाताओं को बताया, ‘मुझे आमंत्रण नहीं मिला था। यदि मुझे आमंत्रित किया गया होता तो मैं विचार करता (कि शामिल होना है या नहीं)।’ शपथ-ग्रहण समारोह में ओम प्रकाश चौटाला की अगुवाई वाली मुख्य विपक्षी पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की नुमाइंदगी अभय चौटाला ने की।

बहरहाल, इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय चौटाला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सभी गणमान्य लोगों के पहुंचने और उनके मंच पर बैठ जाने के बाद समारोह-स्थल पर गए। जब चौटाला पहुंचे उस वक्त राष्ट्रगान गाया जा रहा था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.