दिल्ली: बेखौफ अपराधी, झपटमारों ने छीना मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट का फोन

मोबाइल छीनने की यह घटना कमला नगर इलाके की है. 

दिल्ली: बेखौफ अपराधी, झपटमारों ने छीना मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट का फोन
(प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली: दिल्ली (delhi) की सड़कों पर एक बाइक सवार झपटमारों (snatchers) से आम आदमी तो छोड़िए मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट (Metropolitan Magistrate) तक सुरक्षित नहीं है. जी हां अब बाइक (bike) सवार झपटमारों ने एक मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट का मोबाइल फोन छीन लिया है. 

मोबाइल छीनने की यह घटना कमला नगर इलाके की है. मेट्रोपोलिटिन मजिस्ट्रेट अपने परिवार के साथ एक रेस्टॉरेंट गए थे. वह अपने फोन पर एक कॉल सुन रहे थे जब झपटमार उनका फोन छीनकर फरार हो गए. 

बता दें शनिवार सुबह ही उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस (Civil lines) थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रिश्ते में भतीजी के सामान को ही झपट लिया था. झपटमारों की संख्या दो थी. दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे. बदमाश पर्स, नकदी और मोबाइल झपट कर फरार हो गए.

पीड़ित दमयंती बेन मोदी ने कहा, 'मैं परिवार के साथ अमृतसर से दिल्ली आई थी. मुझे सिविल लाइंस इलाके में स्थित गुजराती समाज भवन पहुंचना था. जैसे ही मेरा ऑटो भवन के गेट के सामने पहुंचा, स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने मेरे ऊपर झपट्टा मार दिया.' उन्होंने कहा, 'जब तक मैं कुछ समझ पाती बदमाश फुर्ती से मेरे पास मौजूद सामान झपटकर भाग गए.'  उन्होंने बताया, 'बदमाश मेरा पर्स छीन ले गए, जिसमें 50 हजार रुपये से अधिक की नकदी, दो मोबाइल फोन और कई अहम कागजात भी थे.'

पुलिस ने इस मामले एक आरोपी को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है. झपटमार के पास से पुलिस ने पीड़िता दमयंती बेन मोदी से झपटा हुआ उनका पर्स, नकदी, मोबाइल और कुछ अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज भी जब्त कर लिए हैं.