Breaking News
  • शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- प्रदर्शनकारी रोड को बंद नहीं कर सकते
  • महाराष्ट्र सरकार भीमा कोरेगांव केस की SIT जांच करेगी : नवाब मलिक
  • वायुसेना के फाइटर जेट की ट्रेनिंग अब सिर्फ ग्वालियर एयरबेस पर होगी : बिपिन रावत

दिल्ली की सड़कों पर BJP ने छेड़ी जंग, सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगाए पोस्टर

दिल्ली में जगह-जगह केजरीवाल के मन की बात नाम से पोस्टर्स लगाए गाए.  

दिल्ली की सड़कों पर BJP ने छेड़ी जंग, सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगाए पोस्टर
आईटीओ, मंडी हाउस, कनॉट प्लेस समेत अशोका रोड पर ये पोस्टर देखे गए.

नई दिल्ली: दिल्ली में रविवार को जगह-जगह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के मन की बात नाम से पोस्टर्स लगाए गाए हैं. ये पोस्टर्स भाजपा कार्यकर्ता कपिल मिश्रा ने लगवाए हैं. इन पर लिखा है “जो देश विरोधी नारे लगाएगा, उसे केजरीवाल बचाएगा. आईटीओ, मंडी हाउस, कनॉट प्लेस समेत अशोका रोड विरोधी नारों वाले पोस्टर देखे गए.

ये पोस्टर्स 2 दिन पहले दिल्ली सरकार के गृह विभाग से आए नोटिस के ख़िलाफ़ लगाए गाए हैं, जिसमें कहा गया है कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के प्रकरण में यह साबित नहीं हो पाया है कि नारे कन्हैया कुमार ने लगाए थे. साथ ही ये भी बताया गया था कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वाले प्रकरण में कन्हैया कुमार के खिलाफ दायर की गई चार्जशीट दिल्ली सरकार की अनुमति के बिना पेश की गई थी.

पोस्टर्स लगवाने पर कपिल मिश्रा का कहना है कि दिल्ली सरकार देश विरोधी नारे लगाने वालों को बचा रही है. और इन्हीं लोगों से इसका चुनाव प्रचार करवा रही है. जब हाईकोर्ट ने कह दिया है कि फाइलें क्लीयर करो तो ये लोग एक साल से फाइलें रोक कर क्यों बैठे हैं? इसीलिए हम कह रहे हैं कि जो देश विरोधी नारे लगाएगा, उसे केजरीवाल बचाएगा और दिल्ली की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी.