close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: हंसराज हंस बोले, 'JNU का नाम बदलकर MNU कर दो, मोदी जी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए'

नॉर्थ वेस्‍ट दिल्‍ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने यह भी कहा कि 'हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की हैं और हम भुगत रहे हैं. उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा अनुच्‍छेद 370 हटाने पर भी प्रतिक्रिया दी. 

VIDEO: हंसराज हंस बोले, 'JNU का नाम बदलकर MNU कर दो, मोदी जी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए'
हंसराज हंस ने जेएनयू में कही बात. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : नॉर्थ वेस्‍ट दिल्‍ली से बीजेपी के सांसद हंसराज हंस ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) का नाम बदलने की मांग उठाई है. उनका कहना है कि जेएनयू का नाम बदलकर एमएनयू कर देना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि मोदी जी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए. उन्होंने नामुमकिन को मुमकिन कर दिया. इसलिए कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है. बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने यह बातें जेएनयू में हुए आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं.

हंसराज हंस ने यह भी कहा कि 'हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की हैं और हम भुगत रहे हैं. उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा अनुच्‍छेद 370 हटाने पर भी प्रतिक्रिया दी.

उन्‍होंने कहा कि 'अब खुशी इस बात की है कि कश्मीर अब वाकई जन्नत होने वाला है. 370 वाला मामला सबको अच्छा लगा है. अब दुआ करो सब लोग अमन और मोहब्बत से रहें. कम से कम बम नहीं चले. मेरी तो यही दुआ है कि बम ना चलाने पड़ें. बंदा इधर का मरे या उधर का, मारा जाता एक मां का बेटा ही है.'