BJP सांसद ने बताई कोरोना वायरस फैलने की ऐसी वजह, जान कर रह जाएंगे हैरान

बता दें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने गुरुवार को राज्यसभा में कहा था कि 4 मार्च तक कुल 28529 लोगों को सामुदायिक निगरानी में लाया गया और उनकी निगरानी की जा रही है.

BJP सांसद ने बताई कोरोना वायरस फैलने की ऐसी वजह, जान कर रह जाएंगे हैरान
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दुनिया पर छाए कोरोना वायरस (Corona virus) के खतरे की वजह डॉक्टर चाहें जो बता रहे हों लेकिन बीजेपी (bjp) सांसद हंसराज हंस (Hans Raj Hans) कोरोना वायरस को लेकर कुछ और ही राय रखते हैं. उनका मानना है कि कोरोना वायरस इसलिए फैला है क्योंकि भगवान नाराज हो गए हैं. 

हंसराज हंस से जब कोरोना वायरस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'भगवान नाराज हो गया है. मोहब्बत कम हो गई है इसलिए लोगों पर यह हो रहा है. दवाई खुराक लें पर मोहब्बत बनाएं रखें तभी भला होगा.'  

हंसराज हंस के अलावा भी कई और सांसद कोरोनो वायरस को लेकर अजीबो-गरीब राय रख चुके हैं. इससे पहले कांग्रेस  (congress) के एक सांसद तो इस गंभीर मसरे पर गाना गाने लगे. गुरुवार को संसद के बाहर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई (Husain Dalwai) से कोरोना वायरस को लेकर Zee News के संवाददाता ने सवाल किया तो उन्होंने ‘करो ना प्यार है करो ना प्यार है’ गाना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के बयान की सराहना की.  

-वहीं वाईएसआर कांग्रेस के सांसद रघु राम कृष्णा राजू ने गुरुवार को कहा था, 'कोरोना वायरस से निपटने के लिए तमाम तरह के जानकार कह रहे हैं हाथ मत मिलाइए लिहाजा हिंदू अभिवादन का सरकार को प्रचार करना चाहिए. राजू के इस सुझाव पर संसद में हंगामा शुरू हो गया. कांग्रेस सांसदों और विपक्ष के सांसदों ने सदन में हंगामा मचाया. 

बता दें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने गुरुवार को राज्यसभा में कोरोना वायरस को लेकर बयान दिया था.  हर्षवर्धन ने कहा, 4 मार्च तक कुल 28529 लोगों को सामुदायिक निगरानी में लाया गया और उनकी निगरानी की जा रही है. राज्यसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा था कि अब तक भारत में कोरोना वायरस के कुल 29 मामले सामने आए हैं. डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि किसी भी प्रकोप से निपटने के लिए पर्याप्त संख्या में आइसोलेशन बेड तैयार किए गए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.