बीजेपी सांसद विजय गोयल ने सम-विषम नियम का उल्लंघन किया, जुर्माना
Advertisement

बीजेपी सांसद विजय गोयल ने सम-विषम नियम का उल्लंघन किया, जुर्माना

भाजपा सांसद विजय गोयल ने सोमवार को सम-विषम नियम का उल्लंघन किया जिसके बाद यातायात पुलिस द्वारा उन पर 2,000 रुपये जुर्माना लगाया गया। इससे पहले दिन में दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने गोयल के आवास पर जाकर उन्हें गुलाब की पेशकश कर नियम नहीं तोड़ने का अनुरोध किया था।

बीजेपी सांसद विजय गोयल ने सम-विषम नियम का उल्लंघन किया, जुर्माना

नई दिल्ली : भाजपा सांसद विजय गोयल ने सोमवार को सम-विषम नियम का उल्लंघन किया जिसके बाद यातायात पुलिस द्वारा उन पर 2,000 रुपये जुर्माना लगाया गया। इससे पहले दिन में दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने गोयल के आवास पर जाकर उन्हें गुलाब की पेशकश कर नियम नहीं तोड़ने का अनुरोध किया था।

संसद जाते समय रायसिना रोड पर गोयल का चालान काटा गया। भाजपा नेता पर लाइसेंस और वाहन बीमा के बगैर वाहन चलाने के लिए अतिरिक्त 1,500 रुपये का भी जुर्माना लगाया गया। शुक्रवार को गोयल ने घोषणा की थी कि वह ‘राजनीतिक दिखावे’ के लिए आप सरकार द्वारा विज्ञापनों पर ‘भारी खर्च’ के विरोध में आज सम-विषम नियमों का उल्लंघन करेंगे।

गोयल ने कहा कि सम-विषम नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुझ पर 2,000 रपये जुर्माना लगाया गया है। इसके अलावा, बगैर लाइसेंस व वाहन बीमा के गाड़ी चलाने के लिए 1,500 रपये जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने बाद में स्पष्ट किया कि उनका ड्राइविंग लाइसेंस और बीमा के कागजात उनके ड्राइवर के पास थे। राज्यसभा सांसद गोयल ने दिल्ली सरकार से विज्ञापनों पर खर्च की गई राशि सार्वजनिक करने को कहा।

Trending news