close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा में प्रचार के लिए उतरे अमित शाह, 370 के मुद्दे पर राहुल गांधी को घेरा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी चाहे कितनी भी गालियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, भाजपा को दें. लेकिन अगर कोई भारत माता को गाली देगा, तो उसको सीधा जेल भेजा जाएगा. 

हरियाणा में प्रचार के लिए उतरे अमित शाह, 370 के मुद्दे पर राहुल गांधी को घेरा
रोहतक में मंच पर मौजूद अमित शाह एवं अन्य नेता

हिसार/रोहतक/भिवानी: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा में बड़ी रैलियों का दौर शुरू हो गया. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ को भेदने के लिए रोहतक के महम में जनआशीर्वाद महासभा कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हुंकार भरी है. रोहतक जिला के महम, कलानौर और गढ़ी सांपला किलोई की संयुक्त जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पूर्व मंत्री सम्पत सिंह ने भी कांग्रेस को छोड़ बीजेपी ज्वाइन की. मंच पर तीनों विधानसभा एरिया के विधायक भी मौजूद थे. शाह ने हरियाणा में अलग-अलग जगहों पर 3 रैलियां कीं. उन्होंने भिवानी जिला में भी रैली की. भिवानी एरिया हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल का एरिया है. वहां किरण चौधरी का दबदबा है.

भारत माता को गाली देने वाला जेल जाएगा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी चाहे कितनी भी गालियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, भाजपा को दें. लेकिन अगर कोई भारत माता को गाली देगा, तो उसको सीधा जेल भेजा जाएगा. शाह ने 370 मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं के बयान पर कहा कि वो कहते थे विश्व में हम अलग-थलग पड़ जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आज पाकिस्तान अलग-थलग पड़ा है. विदेशों में मोदी के नारे लगने पर राहुल गांधी के पेट में दर्द होता है. राहुल गांधी को मैं कहना चाहूंगा कि मोदी के नारे मोदी या बीजेपी के लिए नहीं बल्कि देश के सम्मान को लेकर लगते हैं.

हुड्डा व चौटाला पर चलाए व्यंग्य बाण
शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व चौटाला पर जमकर राजनीतिक बाण चलाए. उन्होंने कहा कि हुड्डा के शासनकाल में जमकर भ्रष्टाचार होता था. उन्होंने कहा कि हुड्डा की सरकार जाती थी तो चौटाला की सरकार आती थी. चौटाला की सरकार आती थी तो गुंडागर्दी चलती थी. हुड्डा की सरकार आती थी तो भ्रष्टाचार होता था. लेकिन मनोहर सरकार ने गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार के तंत्र पर ताला जड़कर हरियाणा की जनता को न्याय दिया है.

देखें लाइव टीवी

नौकरियों की लगती थी खुली मंडियां
लोहारू में खचाखच भरे पंडाल में लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने मनोहर सरकार की जमकर पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा कि जो काम हरियाणा में पिछले 48 वर्षों में नहीं हो पाया, मनोहर सरकार ने पांच साल में करके दिखा दिया.

कांग्रेस का एक ही काम, देश हित के कामों का विरोध
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का काम तो विरोध करना है. वो यह भी नहीं देखते मुद्दा देश हित का है या नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार तीन तलाक का बिल लाई तो कांग्रेस ने विरोध किया. 370 हटाई तो कांग्रेस ने विरोध में वोट किया. एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक की तो कांग्रेस विरोध में खड़ी हो गई. उन्होंने जनता से सीधा सवाल करते हुए कहा आज चुनाव का मौसम है आप लोगों का दायित्व बनता है कि इन कांग्रेसियों से पूछे कि आप लोग देश हित के मुद्दों का विरोध क्यों करते हैं.

रोहतक में हुड्डा को घेरा
अमित शाह ने कहा कि हुड्डा अगर प्रचार करने आए तो आप पूछना कि 370 का कांग्रेस क्यों विरोध करती है. शाह ने जनता से सवाल किया कि आप हरियाणा में परिवारवाद की पार्टी चाहते हो? उन्होंने कहा चौटाला और कांग्रेस पार्टी परिवारवाद की पार्टी है. हुड्डा आए तो भ्रष्टाचार आया, चौटाला आए तो गुंडागर्दी आई. शाह बोले कि मैं यहां रोहतक में कांग्रेस वालों को हिसाब देने आया हूं. 10 साल कांग्रेस की ऊपर नीचे सरकार थी. हुड्डा बताएं कि 10 साल में रोहतक में क्या दिया. वरना हम आपको हिसाब देंगे. बीजेपी वाले पाई-पाई का हिसाब देना जानते हैं, जितना 55 साल में विकास नहीं हो पाया, उतना हमने 5 साल में किया.