दिल्ली में BMW कार ने मारी कैब को टक्कर, गर्भवती महिला समेत चार घायल
Advertisement

दिल्ली में BMW कार ने मारी कैब को टक्कर, गर्भवती महिला समेत चार घायल

दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम इलाके में महंगी बीएमडब्ल्यू कार द्वारा एक उबर कैब और एक ऑटोरिक्शा में टक्कर मारने से एक गर्भवती महिला समेत चार लोग घायल हो गए.

नयी दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम इलाके में महंगी बीएमडब्ल्यू कार द्वारा एक उबर कैब और एक ऑटोरिक्शा में टक्कर मारने से एक गर्भवती महिला समेत चार लोग घायल हो गए.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा मेजर सोमनाथ शर्मा मार्ग पर सुबह करीब आठ बजे हुआ. बीएमडब्ल्यू का ड्राइवर नशे में था, उसे हिरासत में ले लिया गया है और मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

उन्होंने बताया कि बीएमडब्ल्यू ने उबर कैब में टक्कर मारी और उसकी चपेट में एक ऑटोरिक्शा भी आ गया। कैब के यात्री-- मुन्नी (28) और उनके पति (32) घायल हो गए जिनका एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

कैब ड्राइवर प्रदीप ने पुलिस को बताया कि जब वह नोएडा से हवाई अड्डा जा रहा था तब बीएमडब्ल्यू ने उसकी गाड़ी में टक्कर मारी. प्रदीप के अलावा ऑटोरिक्शा चालक राम चंदर (60) भी इस हादसे में घायल हो गया. घायलों का औपचारिक बयान अबतक दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस इस हादसे से जुड़ी कड़ियां जोड़ने में जुटी है.

 

Trending news