close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Exclusive interview : अक्षय कुमार ने कहा, एयरस्‍ट्राइक पर सेना से सबूत मांगना गलत

लालकिले पर जी न्‍यूज से खास बातचीत में फि‍ल्‍म अभ‍िनेता अक्षय कुमार ने एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने वालों से कहा कि सेना से सबूत मांगना गलत है.

Exclusive interview : अक्षय कुमार ने कहा, एयरस्‍ट्राइक पर सेना से सबूत मांगना गलत

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार ने लाल किले पर जी न्‍यूज से खास बातचीत में कहा कि एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाना गैर जरूरी है. जी न्‍यूज के एड‍िटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ बातचीत में कहा, देश की सेना को अच्‍छी तरह पता है कि क्‍या करना है. अगर उन्‍होंने कहा है कि एयर स्‍ट्राइक हुई है तो हमें उन पर भरोसा करना चाहिए. आप उनसे सवाल कैसे पूछ सकते हैं. अक्षय कुमार की सारागढ़ी पर फ‍िल्‍म केसरी आ रही है. उनका कहना है कि अगर लोग सारागढ़ी पर सबूत मांग लें तो मैं क्‍या कहूंगा.

लाल किले पर अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, मेरा पूरा बचपन लाल किले के आसपास चांदनी चौक में ही बीता है. मैं यहीं पला बढ़ा हुआ हूं. यहां सारे धर्म के लोग एक साथ और प्रेम से रहते हैं.

बड़ी घटनाओं पर बाॅलीवुड की चुप्‍पी
बड़ी घटनाओं पर बॉलीवुड की चुप्‍पी के सवाल पर अक्षय कुमार ने कहा, ऐसा नहीं है. बॉलीवुड में भी लोग बोलते हैं. लेक‍िन कई बार बयान को गलत ढंग से पेश किए जाने के कारण वह इससे दूर रहते हैं. अक्षय से जब सवाल किया गया कि पुलवामा हमले जैसी घटनाओं पर हमारे यहां कुछ ही अभ‍िनेता बाेलते हैं, कुछ खामोश रहते हैं. इस पर अक्षय कुमार ने कहा- ऐसा नहीं है. हमारे यहां लोग मौका पड़ने पर बोलते हैं.

यहां से आया सैनिकों की मदद का विचार
अक्षय कुमार ने कहा, सैनिकों के परिवार के लिए फंड बनाने का आयडिया एक डॉक्‍यूमेंट्री को देखकर आया. इसके बाद ही मैंने इस फंड को बनाने का निर्णय लिया. हालां‍कि मैं अब भी जब कोई कहता है कि मैं मदद करना चाहता हूं तो मैं उनसे कहता हूं कि आप मदद नहीं कर रहे हैं.

क्रिकेट की भाषा से समझाया सत्‍ता को
अक्षय कुमार ने देश की राजनी‍ति को क्रि‍केट से समझाया. उन्‍होंने कहा, अगर आपने एक कप्‍तान को चुन लिया है तो उस पर कुछ समय के लिए भरोसा दिखाना चाह‍िए. देश के मौजूदा हालात पर अक्षय ने कहा, इतनी आजादी देश में कहीं नहीं है. मैं अपने देश से काफी खुश हूं. हमें इसकी इज्‍जत करनी चाहिए.

मुझे राजनी‍ति‍ का शौक नहीं
अक्षय कुमार ने कहा, मुझे राजनी‍ति‍ में जाने का शौक नहीं है. मैं सिर्फ फ‍िल्‍में बनाना चाहता हूं. मेरे घर में कोई राजनी‍ति पर बात नहीं करता. हम इससे बहुत दूर रहते हैं. मैं भी फ‍िल्‍में बनाना चाहता हूं. भारत की कहानी बताना चाहता हूं.