close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हेलो! दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर बम है, बचा सकते हो तो बचा लो...

किसी शख्स ने कॉल करके कहा है कि एयरपोर्ट को बचा सकते हो तो बचा लो. पुलिस ने कॉलर की पहचान कर ली है. अब वह मना कर रहा है. एहतियातन एयरपोर्ट पर छानबीन की जा रही है.

हेलो! दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर बम है, बचा सकते हो तो बचा लो...
इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डेे टर्मिनल 2 पर बम की सूचना. फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI) पर सोमवार को बम होने की सूचना मिलते ही सुरक्षाकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. सूचना मिली की टर्मिनल 2 पर बम है. किसी शख्स ने कॉल करके कहा कि एयरपोर्ट को बचा सकते हो तो बचा लो. पुलिस ने कॉलर की पहचान कर ली है. हालांकि पूछताछ में कॉल करने वाला शख्स मना कर रहा है कि उसने कॉल नहीं की. एहतियातन एयरपोर्ट पर छानबीन की जा रही है.

लाइव टीवी देखें-:

बता दें कि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI) के टर्मिनल 2 से अंतरराष्ट्रीय के साथ कुछ घरेलू उड़ान सेवाएं भी संचालित होती हैं. इंडिगो, स्पाइस जेट और गो एयर की घरेलू फ्लाइट्स यहां से उड़ान भरती हैं. गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस भी है, इसलिए बम की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात जवानों के बीच हड़कंप मच गया. वे आनन-फानन में जांच में जुट गए. हालांकि अभी तक की जांच में बम की सूचना गलत साबित हुई है.

मालूम हो कि इस तरह से झूठा फोन कॉल करके यात्रियों में दहशत पैदा करने भारत में कानून अपराध है. ऐसे मामलों में दोषी पाए जाने पर उम्रकैद की सजा का प्रावधान है. हाल ही में एक कारोबारी को यह सजा सुनाई गई है. उसने अपनी गर्लफ्रेंड की खातिर बम होने की अफवाह फैलाकर फ्लाइट की उड़ान में बाधक बना था.