बालक से कुकर्म, पीड़ित के पिता को पिटा
Advertisement

बालक से कुकर्म, पीड़ित के पिता को पिटा

गांव घिमाना में आठ वर्षीय बालक के साथ युवक द्वारा कथित तौर पर कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पीड़ित बालक के परिजन जब आरोपी की करतूत बताने आरोपी के घर गए तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

जींद : गांव घिमाना में आठ वर्षीय बालक के साथ युवक द्वारा कथित तौर पर कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि पीड़ित बालक के परिजन जब आरोपी की करतूत बताने आरोपी के घर गए तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

सदर थाना पुलिस ने पीड़ित बालक तथा उसके घायल पिता को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित बालक का मैडिकल परीक्षण करवाने के बाद सदर थाना पुलिस ने कुकर्म करने के आरोपी युवक तथा उसके पिता व चाचा के खिलाफ कुकर्म करने, मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गांव घिमाना निवासी एक व्यक्ति ने सदर थाना पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि गांव का ही सतीश उसके आठ वर्षीय बेटे को बहबलपुर रोड पर ले जा रहा था। पूछताछ करने पर आरोपी युवक उसके बेटे को छोड़कर फरार हो गया। जब उसने बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि सतीश ने उसके साथ पहले भी तीन बार कुकर्म किया है और उसे कुकर्म करने के लिए ही ले जा रहा था। इसके बाद पीड़ित बालक का पिता आरोपी की करतूत बताने के लिए उसके घार पहुंचा तो आरोपी के पिता राजकुमार, चाचा रामनिवास ने उसके साथ कथित मारपीट की।

घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस पीड़ित बालक तथा उसके पिता को लेकर सामान्य अस्पताल पहुंची और दोनों का मैडिकल परीक्षण करवाया। बाद में पुलिस ने आरोपी सतीश, उसके पिता राजकुमार, चाचा रामनिवास के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Trending news