दिल्ली में रोड रेज में एक लड़के की काट डाली नाक, 4 मार्च को है शादी !

दिल्ली में एक बार फिर रोडरेज की घटना सामने आई है। दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में रोडरेज की एक घटना में तीन युवकों ने न सिर्फ एक कारोबारी की जमकर पिटाई की, बल्कि दांतों से चबाकर बेरहमी से उसकी नाक काट कर अलग कर दी। गौरतलब है कि कारोबारी की 4 मार्च को शादी होने वाली है।

दिल्ली में रोड रेज में एक लड़के की काट डाली नाक, 4 मार्च को है शादी !
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर रोडरेज की घटना सामने आई है। दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में रोडरेज की एक घटना में तीन युवकों ने न सिर्फ एक कारोबारी की जमकर पिटाई की, बल्कि दांतों से चबाकर बेरहमी से उसकी नाक काट कर अलग कर दी। गौरतलब है कि कारोबारी की 4 मार्च को शादी होने वाली है।

पीड़ित शख्स का नाम अमन है। पुलिस के अनुसार पीड़ित शख्स की अगले महीने 4 तारीख को शादी होने वाली है। शादी से चंद रोज पहले चेहरा बिगड़ने से अमन काफी परेशान है।

पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों धीरज, विपिन मेहरा और विशाल पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद कोर्ट से उन्हें जमानत भी मिल गई है।

अमन ने अपनी शिकायत में बताया कि गुरुवार रात करीब नौ बजे वह अपनी इनोवा कार लेकर शादी के कार्ड बांटने के लिए घर से निकले थे। वह मिठाई पुल के पास पहुंचे तो वहां काफी जाम मिला। वह यू-टर्न लेकर वापस नॉवल्टी सिनेमा के पास आने के लिए निकले।

उसी दौरान उनकी कार से विशाल नामक एक युवक को हल्की सी टक्कर लग गई। इसी बात को लेकर विशाल, उसके दोस्त धीरज और विपिन की अमन के साथ कहासुनी होने लगी।

कहासुनी इतनी बढ़ी कि तीनों ने अमन को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपी धीरज ने अमन की नाक को अपने दांतों से बुरी तरह काटकर अलग कर दिया और अमन को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

मौके पर काफी मशक्कत के बाद अमन की नाक का कटा हुआ हिस्सा मिल पाया। अमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.