आशीष पांडे को मिली जमानत, पांच सितारा होटल में लहराई थी पिस्तौल

दिल्ली के हयात होटल में पिस्तौल के दम पर धमकाने के मामले में बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे को पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई है

आशीष पांडे को मिली जमानत, पांच सितारा होटल में लहराई थी पिस्तौल
कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर आशीष पांडे को जमानत दी है

नई दिल्ली: दिल्ली के हयात होटल में पिस्तौल के दम पर धमकाने के मामले में बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे को पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई है. आपको बता दें कि पांच सितारा होटल में हुई उस वारदात के मामले में कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी है. आरोपी आशीष पांडेय के खिलाफ दिल्ली पुलिस के चार्जशीट पर पटियाला हाउस कोर्ट ने संज्ञान लिया. गुरुवार को आशीष पांडे ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उसे जमानत दे दी है.

आपको बता दें कि पिछली सुनवाई में पटियाला हाउस कोर्ट के ड्यूटी मजिस्ट्रेट सुमित आनंद ने आशीष पांडे को जमानत देने से इनकार कर दिया था और आरोपी की रिमांड अवधि बढ़ाने के पुलिस के आग्रह को भी खारिज कर दिया था. पटियाला हाउस अदालत ने कहा था कि आरोपी पर हथियार लहराने व धमकी देने के गंभीर आरोप हैं. लाइसेंसी हथियार सार्वजनिक स्थल पर निकालकर लोगों को डराने के लिए नहीं, बल्कि अपनी सुरक्षा के लिए होता है. आरोपी पर गंभीर आरोप हैं और मामले की जांच अभी शुरुआती दौर में है. इसके अलावा कई गवाहों के बयान दर्ज होने हैं. आरोपी पर रास्ता रोकने, धमकी देने व आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज है. ऐसे हालात में आरोपी को जमानत नहीं दी जा सकती.

वहीं दूसरी ओर बचाव पक्ष के वकील एन हरीहरन ने कहा था कि आरोपी का कोई पिछला कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है और वह पेशे से व्यवसायी है. इसके अलावा उसने जांच में सहयोग किया है और उसने पुलिस के सामने खुद सरेंडर किया था ऐसे में उससे अब कोई बरामदगी नहीं होनी है.

ashish pandey gives answers why he was moving here and there after video viral

क्या है पूरा मामला
दिल्ली पुलिस ने पांच सितारा होटल में सहायक सुरक्षा प्रबंधक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था.इस शिकायत के मुताबिक होटल में हुए झगड़े के बाद बाहर आने पर आरोपी आशीष पांडे ने अपनी कार से पिस्टल निकाली और उसने मामले में पीड़ित गौरव को गोली मारने की धमकी दी थी. उस समय आशीष के साथ तीन महिला मित्र भी थीं.